इस बड़ी बीमारी से पीड़ित हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलिवुड की सक्सेसफुल ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं आज उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है।

0
181
shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर बॉलिवुड की सक्सेसफुल ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन यह मुकाम श्रद्धा को इतनी आसानी से नहीं मिला। एक स्टार किड होने के बावजूद उन्हें काफी संघर्ष झेलना पड़ा। यह संघर्ष मानसिक तौर पर था। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा पिछले कई सालों से एक डिसऑर्डर से पीड़ित हैं?

shraddha-kapoor

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में बताया कि वह ऐंग्जाइटी डिसऑर्डर से पीड़ित हैं और इसकी वजह से उन्हें काफी दर्द सहना पड़ा। वह पिछले 6 सालों से इससे पीड़ित हैं। एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह तो जानती भी नहीं थी कि ऐंग्जाइटी होती क्या है। उन्हें इसके बारे में 2013 में फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद पता चला। हर वक्त उन्हें शरीर में जगह-जगह पर दर्द महसूस होता था। किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आते थे।

श्रद्धा की मानें, तो उन्होंने इसके लिए ढेर सारे मेडिकल टेस्ट भी करवाए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी गलत नहीं निकलता था। जबकि यह उनके लिए काफी अजीब था क्योंकि उन्हें दर्द होना बंद नहीं था और इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही थी। श्रद्धा कपूर आगे कहती हैं कि वह अभी भी ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं, लेकिन अब इससे डील करने का बेहतर तरीका तलाश लिया है। श्रद्धा ने कहा कि लोगों को इसे स्वीकार करना होता है कि वे ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं। उन्हें मानना पड़ता है कि यह उन्हीं का एक हिस्सा है। श्रद्धा की मानें तो ऐंग्जाइटी से प्यार से निपटा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here