फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे उधारी में शॉपिंग

0
23
flip

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों के लिए नई पेशकश शुरू की है। इसके तहत ऐसे ग्राहक जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है, उनको कंपनी की तरफ से उधारी में शॉपिंग करने का मौका दिया जाएगा। लेकिन ये सुविधा ग्राहकों के पूर्व एक्सपीरियंस के आधार पर मिल सकेगा।

फ्लिपकार्ट ने कार्डलैस क्रेडिट सुविधा दी है, इसमें ग्राहक को महज कुछ एक मिनट में ६० हजार रुपए तक की शॉपिंग का मौका मिल सकेगा। इसके बाद ग्राहक इसका पेमेंट नेट बैंकिंग के जरिए कर सकेंगे। ग्राहक किसी भी प्रॉडक्ट को खरीदने के लिए जब चेकआउट करेगा, तब उसको दो ऑप्शन मिलेंगे। इनमें से एक होगा जिसमें रकम का भुगतान एक महीने बाद करना होगा। जबकि, दूसरे ऑप्शन के तौर पर प्रॉडक्ट की कुल कीमत को तीन से 12 ईएमआई में बदलना होगा।

जरूरत पडऩे पर कस्टर इससे 60,000 रुपये तक का लोन लेकर खरीदार कर सकेंगे। यह लोग कस्टमर के पिछले शॅपिंग एक्सपीरियंस पर ही दिया जाएगा। लोन की प्रक्रिया में महज 60 सेकंड लगेंगे। 2,000 रुपये से कम कीमत की खरीदारी पर यूजर्स के पास बिना ओटीपी के ही चेकआउट करने का भी ऑप्शन होगा। ड्यू अमाउंट को कस्टमर डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए चुका सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here