महेश्वर के घाट पर ‘चुलबुल पांडे‘ का हुड़-हुड़ दबंग-दबंग | Shooting of Maheshwar movie Dabang-3

0
300

मप्र के खरगोन जिले के महेश्वर में नर्मदा घाट पर इन दिनों फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दूसरे दिन घाट पर सलमान खान यानि चुलबुल पांडे टाइटल सांग हुड़-हुड़ दबंग-दबंग करते हुए नजर आए। निमाड़ की भीषण गर्मी के बीच सुपर स्टार सलमान खान नर्मदा घाट पर फिल्म के टाइटल सांग हुड़-हुड़ दबंग-दबंग पर डांस करते हुए नजर आए। इस दौरान हजारों प्रशंसक घाट पर सलमान का डांस और शूटिंग देखने के लिए आतुर दिखे।

Read More : 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे सलमान खान | salman khan confirms film with sanjay leela bhansali after 20 years will romance with alia bhatt

दरअसल, महेश्वर के किला परिसर और नर्मदा घाट पर दबंग-3 फिल्म की शूटिंग पिछले दो दिन से चल रही है। शूटिंग शेड्यूल के मुताबिक घाट पर एक्शन और शूटिंग की गूंज रही। इसके बाद सलमान ने ‘चारों दिशा में शोर है, मेरी अपनी मौज है, मेरी अपनी धारा है, मैं आजाद परिंदा हूं, मैं अपने रब का बंदा हूं, मैं हूं दबंग-दबंग, मैं हूं हुड़ दबंग-दबंग सांग पर डांस किया।

Read More : बेहद हॉट है सलमान खान की भांजी, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

महेश्वर की सड़कों पर साइकिल से घूमने निकले सलमान खान

दबंग-3 फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के साथ महेश्वर पहुंचे है। आपको बता दे कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है इस बीच दोनों भाई सलमान और अरबाज खान महेश्वर की सड़को पर फुर्सतियां अंदाज में साईकिल चलाते हुए नजर आये है। देखें VIDEO…

वहीं दूसरी ओर नर्मदा घाट पर 1 से 7 अप्रैल तक होने वाली दबंग-3 की शूटिंग की अनुमति दो दिन के लिए प्रशासन ने निरस्त कर दी। इस फिल्म की शूटिंग अब 4 व 5 अप्रैल को नहीं होगी।

बताया जा रहा है कि 5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या होने से निमाड़-मालवा के बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे। उनको कोई परेशानी ना हो इसके लिए शूटिंग 2 दिन के लिए निरस्त की गई है। एसडीएम आनंद राजावत ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के हर्ष दवे को संशोधित आदेश दिया है।

Read More : 51 के अरबाज 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी! देखिये गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here