irfaan_khan

This big news related to the health of Irfan Khan came in front, 15 days will stay in the hospital

एक्टर इरफान खान इन दिनों कैंसर का इलाज करवाने के लिए लंदन में हैं. अब उनकी सेहत को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है. दरअसल इरफान खान के अब तक 5 कीमो हो चुके हैं और अब उनका 6 कीमो होने जा रहा है.

Image result for irfan khan
via

रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान खान का छठी कीमो होने के बाद उनके पेट का स्कैन किया जाएगा. ख़बरों के मुताबिक पांच कीमो होने के बाद इरफान काफी कमजोर हो गए हैं और इसके चलते उन्हें करीब 10 से 15 दिन अस्पताल में भर्ती भी रहना होगा.

Image result for irfan khan
via

कुछ वक्त पहले इरफान का एक इंटरव्यू भी सामने आया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में बात की थी. बीमारी के बाद ये उनका पहला इंटरव्यू था. इसमें इरफान ने बताया था कि कभी-कभी बीमारी से जुड़े सवालों से वो इतने परेशान हो जाते हैं कि उन्हें लगता है कि गले में चिप बांधकर लोगों से कह दें कि वो कुछ महीने या साल में मरने वाले हैं.

Image result for irfan khan
via

अपने इलाज के बारे में उन्होंने बताया, ”कीमो का चौथा साइकिल हो चुका है और अभी 6 बार होना है. उसके बाद स्कैन होगा. तीसरे साइकिल के बाद स्कैन पॉजिटिव था. लेकिन अभी 6 साइकिल के बाद स्कैन से पता चलेगा कि क्या होने वाला है. ज़िंदगी की कोई गारंटी नहीं. मेरा दिमाग हमेशा कहता है कि मैं गले में चिप लटका लूं और कहूं, ”मुझे ये बीमारी है और मैं कुछ ही महीने या फिर साल में मरने वाला हूं…” या फिर ऐसी बातों को अनसुना कर दूं और ज़िंदगी ने जो दिया है उसे उस तरीके से जियूं. मुझे जि़ंदगी ने बहुत कुछ दिया है. मैं स्वीकार करता हूं कि मैं आंखों पर पट्टी बांधकर चल रहा था. मैं देख ही नहीं पाया कि मुझे जि़ंदगी ने क्या दिया है.”

LEAVE A REPLY