Shocking: तो इस वजह से हुई निक और प्रियंका की शादी, निक ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

0
21

So this was due to the marriage of Nick and Priyanka, Nick did the surprise of the disclosure

अमेरिकन सिंगर निक जोनास का कहना है कि परिवार के प्रति प्रेम और विश्वास के कारण प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक-दूसरे के करीब आए हैं. निक ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका से जुलाई में सगाई की थी. ई न्यूज के मेजबान जेसन केनेडी को दिए इंटरव्यू में निक ने प्रियंका की प्रशंसा की और अपने रिश्ते की शुरुआत के बारे में बात की.

https://www.instagram.com/p/BmoHKCVFxDW/?taken-by=nickjonas

उन्होंने कहा, “वास्तव में जो चीज हम दोनों को जोड़ती है वह है हमारे परिवारों के प्रति हमारा प्यार और विश्वास. हम हमेशा उन लोगों को अहमियत देते हैं जो हमारे साथ रहते हैं और हमने एक-दूसरे में यह गुण पाया. यह एक अच्छी चीज है और मैं उनके साथ अपना जीवन शुरू करने के लिए उत्साहित हूं.”

View this post on Instagram

Future Mrs. Jonas. My heart. My love.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक ने उस वायरल वीडियो पर भी बात की जिसमें पिछले महीने मुंबई में रोका समारोह में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक की मां डेनिस जोनास एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही थीं. उन्होंने कहा, “यह बेशुमार प्यार है. हमने अच्छा समय बिताया, हम भारत गए थे और शानदार रोका समारोह आयोजित किया. इसे लगभग हमारे और उनके परिवार ने मिलकर आयोजित किया था.”

https://www.instagram.com/p/BnzmAPwAR_n/?taken-by=priyankachopra

गायक ने इससे पहले अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि प्रियंका से उनकी पहली मुलाकात एक मित्र के जरिए हुई थी और उन्हें एक-दूसरे को समझने और इसके लिए निर्णय लेने में महीनों का वक्त लगा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here