Breaking News

OMG: यह महिला रोजाना 1 करोड़ रुपए पानी में बहा देती है

Posted on: 05 Nov 2018 18:00 by Ravi Alawa
OMG: यह महिला रोजाना 1 करोड़ रुपए पानी में बहा देती है

यह लाइन पढ़कर आपका दिमाग चकरा गया होगा. आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक दिन नहाने में 1 करोड़ रूपए कैसे खर्च हो सकते है. वैसे आपने इस अजीब सी दुनिया में कई अमीर और अरबपति लोगों के बड़े बड़े शौक के बारे में जरूर सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अमीर महिला के बारें में बताने जा रहे है. जिसके बारें में जानकर हर कोई हैरान है.

Via

जी हां जिस महिला की हम बात कर रहे है वो हर दिन सिर्फ नहाने पर ही 1 करोड़ रुपए खर्च कर देती है. यह अरबपति महिला एक दिन नहाने पर 1 करोड़ रुपए पानी में बहा देती है. 24 घंटे इस महिला की सेवा में 22 नौकर लगे हुए रहते हैं.

Via

यह कोई आम महिला नहीं है बल्कि ये महिला पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की पत्नी कमालिया है,जो अपने अनोखे और अजीब शौक के कारणपूरी दुनिया में फेमस है. अब आपको बता दे कि, कमालिया नहाने के लिए पानी का नहीं बल्कि शैंपेन का उपयोग करती है. इन्हें शैंपेन से नहाने का बड़ा शौक है.

Via

जब ये अपने बाथरूम में नहाना शुरू करती है, तो कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती हैं. खुद को सुंदर दिखाने के लिए कमालिया सिर्फ नहाने पर ही 1 करोड़ रुपए खर्च कर देती हैं. खबरों के मुताबिक कमालिया रोजाना 18 से 20 महंगी शैंपेन की बोतलों से नहाती हैं.

Read more-

Viral Video: फटी रह गई लोगों की आंखे जब कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार

भूत का रोमांस करते हुए खौफनाक वीडियो वायरल, विश्वास नहीं हो रहा तो देखे ये वीडियो

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com