Shocking: ‘कलंक’ के सेट से गिरीं आलिया भट्ट, लगी कई गंभीर चोटें

0
203

फिल्म राज़ी में अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट ने अपने हुनर और अपेक्षाओं के आसमान को कई गुना ऊपर कर दिया है. किसी फिल्म के किरदार में किस तरह डूबना होता है यह आलिया अच्छे से जानती है. और वे अब अपने किरदार पर काफी मेहनत भी करने लगी है. मगर कई बार एक्ट्रेस अपने किरदार में इतने घूम जाते हैं कि उन्हें कुछ याद ही नहीं रहता और हो जाता है बड़ा हादसा. जैसा इस बार आलिया भट्ट के साथ हुआ, बॉलीवुड की नटखट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ‘कलंक’ के सेट से नीचे गिर गई हैं जिससे उनके पैर में काफी चोट लगी है.

via

सेट से मिल रही जानकारी के अनुसार आलिया इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित एक स्टूडियो में इस फिल्म का फिल्मांकन किया जा रहा था की तभी सीढ़ियां चढ़ते वक्त अचानक उनके पैर में मोच आ गई. इसके चलते उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ रहा है लेकिन बावजूद इसके वो समय से काम पर लौट आईं क्योंकि फिल्म की पूरी कास्ट सेट पर मौजूद थी जिसमें संजय दत्त भी शामिल हैं.

bundle of cuddles 😌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें इन दिनों आलिया दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. एक कलंक और दूसरी ब्रह्मास्त्र, दोनों फ़िल्में लगभग पूरी हो चुकी है ऐसे में आलिया नहीं चाहती की उनकी वजह से फिल्म में ज़रा भी देरी हो. बता दें कि इससे पहले भी आलिया रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं. तब यह शूट बुल्गारिया हो रहा था। उस समय आलिया को कन्धों में चोट लग गई थी.

 

LEAVE A REPLY