Breaking News

मंदिर बनाओ, नहीं तो सत्ता छोड़ों: शिवसेना ने दिखाए तीखे तेवर

Posted on: 11 Oct 2018 14:30 by Surbhi Bhawsar
मंदिर बनाओ, नहीं तो सत्ता छोड़ों: शिवसेना ने दिखाए तीखे तेवर

भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने राम मंदिर मुद्दे पर तीखे तेवर दिखाते हुए चेतावनी दी है कि भाजपा या तो मंदिर बनाए या सत्ता छोड़ दें। इस बीच यह घोषणा भी की गई है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे दशहरा बाद अयोध्या जाएंगे और संतों से मुलाक़ात करेंगे। उनसे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत अयोध्या जा रहे हैं।

अयोध्या जाने से पहले संजय राउत ने कहा कि 2019 से पहले बीजेपी राम मंदिर का निर्माण कराए नहीं तो सत्ता छोड़ दे। राम मंदिर को लेकर जो राजनीति चल रही है वह 2019 से पहले खत्म होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख लोगों को बताएंगे कि मौजूदा बीजेपी सरकार अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कुछ नहीं कर रही है।

राउत ने कहा कि ठाकरे के दौरे की तारीख शिवसेना के दशहरा सम्मेलन में घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामला अफगानिस्तान या पाकिस्तान से जुड़ा नहीं है. राम से जुड़ा है। इतना ही नहीं संजय राउत ने ये तक कह दिया कि अब ये मामला कोर्ट में नहीं सुलझेगा, इसको लेकर अब अध्यादेश लाया जाना चाहिए।

राउत ने कहा कि ये राजनीतिक, धार्मिक और राष्ट्रीय मामला है। जैसे तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश आया, वैसे ही अगर पीएम मोदी चाहें तो 24 घंटे में अध्यादेश आ जाएगा। राम मंदिर बनाने की जिम्मेदारी बीजेपी और उनकी सरकार की है। उत्तर प्रदेश और केंद्र दोनों जगह उनकी सरकार है।

संजय राउत ने कहा कि 25 साल से इस मुद्दे पर वे जीते हैं। अगर इस पर अध्यादेश नहीं आता है तो सत्ता में रहने का उनको कोई अधिकार नहीं है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com