शिवराज का काँग्रेस पर तंज, कहा – तबादला उद्योग चला रही कमलनाथ सरकार | Shivraj Singh Chauhan attacked on Congress

0
24

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने  शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के 100 दिनों से अधिक के शासन काल में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए भोपाल के बोर्ड ऑफिस चैराहे पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश में किए जा रहे तबादलों का लेकर जमकर निशाना भी साधा है। साथ ही उन्हाने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तबादला उद्योग चलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।

शिवराज ने काँग्रेस द्वारा प्रदेश में रोजगार देने के दावों पर कहा कि ‘कह रहे हैं नये – नये रोजगार ला रहे हैं। ढोल चढ़ाओ, बैंड बजाओ, बंदर नचाओ, रीछ पकड़ कर लाओ, अब ये रोजगार मिल रहा है। युवा ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है। विकास का काम ठप्प । उद्योग एक चल रहा है, तबादला उद्योग। थोक में सब के सब, बदल डाले। एक नहीं छोड़ेंगे। सवेरे भोपाल से सीहोर ट्रांसफर, दोपहर में सीहोर से आष्टा, शाम को आष्टा से देवास, रात को देवास से उज्जैन, जाओ बेटा। ये खेल बिना लेन देन के नहीं चल रहा। बोलो जी तुम क्या क्या खरीदोगे, यहां हर चीज बिकती है।’

बता दे कि बीजेपी ने प्रदेश के लगभग सभी जिलों में प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की तख्तियों पर  ‘‘281 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार 100 दिनों में, विकास का रिकॉर्ड।” भी लिखा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here