Breaking News

शिवराज का काँग्रेस पर तंज, कहा – तबादला उद्योग चला रही कमलनाथ सरकार | Shivraj Singh Chauhan attacked on Congress

Posted on: 13 Apr 2019 21:18 by bharat prajapat
शिवराज का काँग्रेस पर तंज, कहा – तबादला उद्योग चला रही कमलनाथ सरकार | Shivraj Singh Chauhan attacked on Congress

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने  शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के 100 दिनों से अधिक के शासन काल में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए भोपाल के बोर्ड ऑफिस चैराहे पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश में किए जा रहे तबादलों का लेकर जमकर निशाना भी साधा है। साथ ही उन्हाने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तबादला उद्योग चलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।

शिवराज ने काँग्रेस द्वारा प्रदेश में रोजगार देने के दावों पर कहा कि ‘कह रहे हैं नये – नये रोजगार ला रहे हैं। ढोल चढ़ाओ, बैंड बजाओ, बंदर नचाओ, रीछ पकड़ कर लाओ, अब ये रोजगार मिल रहा है। युवा ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है। विकास का काम ठप्प । उद्योग एक चल रहा है, तबादला उद्योग। थोक में सब के सब, बदल डाले। एक नहीं छोड़ेंगे। सवेरे भोपाल से सीहोर ट्रांसफर, दोपहर में सीहोर से आष्टा, शाम को आष्टा से देवास, रात को देवास से उज्जैन, जाओ बेटा। ये खेल बिना लेन देन के नहीं चल रहा। बोलो जी तुम क्या क्या खरीदोगे, यहां हर चीज बिकती है।’

बता दे कि बीजेपी ने प्रदेश के लगभग सभी जिलों में प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की तख्तियों पर  ‘‘281 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार 100 दिनों में, विकास का रिकॉर्ड।” भी लिखा हुआ था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com