शिवराज ने किया ट्वीट-‘कानून का पालन करने वाले पुलिस कर्मी को सजा क्यों दी? |Shivraj did the tweet – ‘Why did the policeman who obey rules of the law got punished?

0
42
shivraj-chouhan

स्वछता में हैट्रिक मारने वाला इंदौर शहर बाकि शहरों से वाकई में आगे हैं. इंदौर से एक वाकया मंगलवार दो अप्रैल को शहर के राजवाड़ा इलाके में हुआ है. यहां तैनात ट्रैफिक सूबेदार अरुण सिंह का दो मिनट 34 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह राजनीतिक दबाव में आए बिना ड्यूटी निभाने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के 24 घंटे के भीतर पुलिस विभाग ने अरुण सिंह को सप्ताह भर के प्रशिक्षण के नाम पर लाइन हाजिर कर दिया है.

इसी के चलते मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीटर अकाउंट के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया दी है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “मैंने सुना है कमलनाथ सरकार ने इस निडर पुलिस अफसर को अपना कर्तव्य निभाने के लिए और कांग्रेस की गुंडागर्दी को मानने पर अटैच करवा दिया है. वाह राहुल गाँधी जी वाह, क्या यही कांग्रेस का कानून प्रति सम्मान है?”

बता दें कि, इस वीडियो में सूबेदार का कहना था कि उन्होंने चलती बाइक पर मोबाइल से बात कर रहे नीलेश जैन नाम के एक व्यक्ति को रोका था। इस पर नीलेश के साथी अखिलेश जैन नेताओं की धौंस देने लगे। इन तथाकथित नेता और उनके रिश्तेदारों ने सूबेदार से कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस का राज है और आपको यहां रहना है तो बात माननी पड़ेगी.

Read More:इस भाजपा प्रत्याशी पर लग चुका है यह गंभीर आरोप, नामांकन में छुपाई जानकारी | Sanghmitra Maurya hidden information about her marriage in nomination affidavi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here