Breaking News

तो क्या सच में शिवराज खाली कर रहे है सीएम हाउस?

Posted on: 08 Dec 2018 15:22 by Surbhi Bhawsar
तो क्या सच में शिवराज खाली कर रहे है सीएम हाउस?

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने के बाद एक ओर भाजपा की नींद उड़ी हुई है वही दूसरी ओर लेटर वॉर ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा लेटर वायरल हो रहा है जिसमे मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा सीएम हाउस खाली करने का बिल है। इसके वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री आवास तक हिल गया है। वायरल हो रहे इस लेटर में ना सिर्फ शिवराज का नाम है बल्कि जहां से सामान जाना है उस जगह का पता सीएम हौसा लिखा है और साथ ही उनके बेटे कार्तिकेय के नाम से मेल आईडी भी दी गई है। बिल में ये सामान महाराष्ट्र के गोंदिया भेजने के लिए 15 लाख का खर्चा दिखाया गया है।

जब इस वायरल लेटर की पड़ताल की गई तो ये पूरी तरह से फर्जी निकला कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि वायरल हो रहा बिल कैसे कंपनी द्वारा जारी किए जाने वाले बिल से अलग है। वायरल हो रहे बिल में कंपनी का लोगो बाएं तरफ है, जबकि असली बिल में ये लोगो दाईं तरफ एक फोटो के बाद होता है। ख़ास बात तो ये है कि इस लेटर में कंपनी के नाम भी स्पेल्लिंग भी गलत है साथ ही GST नंबर भी गलत लिखा है।

जब कंपनी को इस बिल के बारे में जानकारी मिली तो कंपनी ने बिना देर किए इसकी शिकायत पुलिस में की क्योकि मामला सीएम हाउस से जुड़ा हुआ था। इस वायरल लेटर को भाजपा प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने इसे कांग्रेस के डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट का काम बताया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com