Breaking News

शिवराज के धमाकेदार वीडियो ने राजनीतिक सरगर्मी फैला दी

Posted on: 04 Jun 2018 17:33 by Lokandra sharma
शिवराज के धमाकेदार वीडियो ने राजनीतिक सरगर्मी फैला दी

इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले जिस तरह से सोशल मीडिया का प्रचार भाजपा ने शुरू किया है वह धमाकेदार है।

आज अचानक शिवराज सिंह पर आधारित एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दिया। जिस तरह से इस वीडियो की शुरुआत अटल बिहारी वाजपेई के डायलॉग से होती है और उसके बाद किस तरह से शिवराज को किसानों का मसीहा बताया जाता है वह बड़ा चौंकाने वाला है। यह छोटी फिल्म इस अंदाज में बनाई गई है जिससे लगता है कि कमलनाथ दिग्विजय सिंह और ज्योति सिंधिया क्यों आखिर एक हो गए हैं यह तीनों मिलकर क्या करना चाहते हैं।

इन तीनों को जिस स्वरुप में दिखाया गया है वह विलेन का स्वरुप है। इसके अलावा इन तीनों नेताओं के बारे में यह बताने की कोशिश की गई है कि यदि यह जीत गए तो मध्यप्रदेश का कबाड़ा हो जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जिस तरह से शक्तिशाली और किसान पुत्र बताया गया है, वह भी चौंकाने वाला है। इस फिल्म को लेकर बयान में कहा जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जो सोशल मीडिया की टीम पिछले 15 दिनों से भोपाल में डटी है।

उसी टीम का सबसे पहला कारनामा है। इस मामले में कांग्रेस क्या करती है, यह देखने की बात होगी। लेकिन फिलहाल भाजपा ने बता दिया है कि कांग्रेस के तीनों नेता एक हो जाएं या कमलनाथ अपनी तिजोरी का मुंह खोल दे, लेकिन उसके बावजूद भाजपा की तैयारी बहुत बड़े पैमाने पर हो रही है। जिस तरह से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए अभी से भोपाल में अपनी टीम बिठा दी है। वह ऐसा कमाल दिखाती रहेगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com