Breaking News

हार देख ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी में कांग्रेस, बोले शिवराज

Posted on: 05 Dec 2018 15:17 by Surbhi Bhawsar
हार देख ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी में कांग्रेस, बोले शिवराज

मध्यप्रदेश विधान्सबह चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मीडिया के सामने आए। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने चुनाव का मजाक बना दिया है। ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव आयोग पर भी भरोसा नहीं है। उसकी नजर में सब बेईमान है, वह किस पर भरोसा करेगी? कांग्रेस आसन्न पराजय देखकर ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी कर रही है। ईवीएम से छेड़छाड़ कोई गुड्डे-गुड्डी का खेल नहीं है। चुनाव आयोग को कटघरे में खड़ा करना गलत है।चुनाव आयोग और प्रशासन ने तो कांग्रेस से ज्यादा सख्ती भाजपा पर की.

ईवीएम की शिकायतों को लेकर शिवराज ने कहा कि हमें चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर पूरा भरोसा है। बिहार, दिल्ली, कर्नाटक में हम हारे तो ईवीएम पर सवाल नहीं उठाया लोकतंत्र में इस तरह के आरोप सही नहीं हैं। भाजपा की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा शानदार और आसानी से बहुमत हासिल करेगी. 200 पार का नारा कहीं नहीं जाएगा। जनता भाजपा के पक्ष में जा रही है।

चुनाव आयोग पर शिवराजसिंह चौहान  द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने माफ़ी की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी कह रहे है कि भाजपा को चुनाव आयोग ने अमानवीय तरीके से प्रताड़ित किया उन्होंने चुनावी कार्य में लगे कर्मचारियों का ऐसा कहकर अपमान किया है व उनकी निष्पक्षता पर संदेह व्यक्त किया है उन्हें संवैधानिक संस्था पर प्रताड़ना के मामले स्पष्ट करना चाहिये और इस पर माफी माँगना चाहिये।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com