झूठ परोस कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे शिवराज: सलूजा | Saluja: Shivraj Singh Chauhan misleading the people of the State by serving Falsehood

0
28
narendra saluja

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार झूठ परोस कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

कमलनाथ सरकार ने न तो संबल योजना बंद की है न ही अंतिम संस्कार की राशि बंद की है और न ही हाल ही में राजनैतिक आधार पर आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापे में कांग्रेस से जुड़े किसी व्यक्ति के यहाँ अवैधानिक कुछ भी मिला।छापे में जिस शख़्स के यहाँ राशि मिली , उस शख्स ने खुद स्वीकार किया है कि उसने यह राशि भाजपा के 15 साल के शासनकाल में कमाई है और वो भाजपा समर्थक है।

मीडिया समन्वयक सलूजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पद और कद की गरिमा को झूठ परोसकर निरंतर गिरा रहे हैं। चाहे किसानो की क़र्ज़ माफ़ी हो या अन्य जनहित के मुद्दे।आज यही झूठ उनका चलता तो वे जनता द्वारा नकारे नहीं जाते।प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज सिंह चौहान निरंतर झूठ बोलकर कमल नाथ सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।

मीडिया समन्वयक सलूजा ने कहा कि इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संबल योजना को लेकर व गरीबों को अंतिम संस्कार की राशि बंद करने के नाम पर झूठ
परोसकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अपनी हार को अभी तक पचा नहीं पा रहे उनकी छटपटाहट बताती है कि वे अपना संयम खो चुके हैं और झूठी बातों पर अनर्गल प्रलाप से जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं।

सलूजा ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि जो पार्टी 15 साल में उनके लिए कुछ नहीं कर पाई वह अब फिर से झूठ परोसकर बरगलाने का प्रयास कर रही हैं, उससे सावधान रहें। कांग्रेस सरकार एक जनहितैषी सरकार है और मुख्यमंत्री कमलनाथ जी निरंतर अपने जनहित के वादों को पूरा कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here