Breaking News

एयरस्ट्राइक पर बोली शिवसेना – देश को सच जाननें का हक

Posted on: 05 Mar 2019 18:33 by mangleshwar singh
एयरस्ट्राइक पर बोली शिवसेना – देश को सच जाननें का हक

शिवसेना ने एयरस्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर जमकर कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देशवासियों को इस बात का सच जानने का पूरा हक है कि हमने दुश्मन के घर में कितना नुकसान पहुंचाया है। हमें नहीं लगता है कि इस प्रकार का सवाल पूछने से सेना के जवानों का मनोबल कमजोर होगा। शिवसेना के आलावा कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों द्वारा एयरस्ट्राइक को लेकर सबूत मांगे जा रहे हैं।

इसके पहले मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हवाई हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक के बाद एक कई सवाल किए। दिग्विजय ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि सवाल न तो सत्ता का और न ही सियासत का, बल्कि सवाल उन मां और बहनों का है, जिन्होंने अपने बेटों और भाइयों को खोया है। इन सवालों को जवाब देना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि भाजपा सेना की सफलता को अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

Read More:- मसूद अजहर के भाई और बेटा गिरफ्तार

दरअसल भारतीय वायुसेना ने पीओके के बालाकोट में हवाई हमला कर आतंकियों के कैंप तबाह किए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में करीब 300 से 350 आतंकी मारे गए थे। इस कार्रवाई में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। वहीं बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जो लोग एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़ा कर रहे हैं, वह देश की सेना का मनोबल कम कर रहे हैं

Read More:- अमेरिका जैश-ए-मोहम्मद और आतंकी मसूद पर करेगा कार्रवाई

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com