CM पद पर अड़ी शिवसेना, संजय राउत बोले- ‘हम चाहें तो बना सकते हैं सरकार’

0
25

मुंबई: शिवसेना और भाजपा के बीच महाराष्ट्र मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान लगातार जारी है. इसी बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि तो महाराष्ट्र मे सरकार बना सकती है. उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे और सीएम पद के लिए 50-50 फॉर्मूले पर कहा कि इस संबंध में क्या बात हुई यह उद्धव ठाकरे जी को मालूम होगा. मुझे इसकी जानकारी नहीं हैं. वहीं देवेंद्र फडणवीस द्वारा शिवसेना की तरफ से पीएम मोदी, अमित शाह के खिलाफ बयानबाजी के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि शिवसेना की तरफ से ऐसी कोई बयानबाजी नहीं हुई है.

संजय राउत ने मुख्यमंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री शिवसेना से नहीं बना तो पार्टी NDA छोड़ देंगे. साथ उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी लड़ाई जारी रहेगी. हालांकि सभी शिवसेना विधायक अभी होटल में जमे हैं.  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज राज्यपाल से मिलने के बाद देवेंद्र फडणवीस अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.

देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि उम्मीद के मुकाबले हमारी पार्टी को कम सीटें मिली. बीजेपी बड़ी पार्टी बनी. महाराष्ट्र ने हमें लोकसभा चुनावों के दौरान एक बड़ा जनादेश मिला और यहां तक कि विधानसभा में भी हमें सहयोगी के रूप में चुनावों का सामना करना पड़ा. महागठबंधन को स्पष्ट जनादेश मिला. हम 160 से अधिक सीट जीतने में सफल रहे. बीजेपी 105 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here