Breaking News

क्रिकेट विश्व कप सेमी फाइनल में बहा खून ,ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज घायल

Posted on: 11 Jul 2019 16:01 by bharat prajapat
क्रिकेट विश्व कप सेमी फाइनल में बहा खून ,ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज घायल

बरमिंघम। क्रिकेट विश्व कप 2019 में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे हैं सेमी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की हालत खराब है। महज 15 रनों पर 3 विकेट खो दिए हैं। फिंच 0, डेविड वॉर्नर 9 और पीटर हैंडस्कोंब 4 रन बनाकर आउट हो गए। फिलहाल पिच पर स्टीव स्मिथ और एलेक्स केरी मौजूद है। इंग्लैंड के गेंदबाज घातक गेंदबाजी कर रहे हैं। जोफ्रा आर्चर की गेंद ने तो खून भी बहा दिया है। उनकी बाउंसर एलेक्स केरी के मुंह में जाकर लगी। हेलमेट भी गिर गया। जिसे उन्होंने हाथ से पकड़ लिया लेकिन तुरंत डॉक्टर ( फिजियो) को बुलवाना पड़ा। कैरी के जबड़े से खून बह रहा था। गेंद से उन्हें घाव लगा है।

इंग्लैंड की टीम ने भी स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई। सभी खिलाड़ियों ने तुरंत आकर कैरी को संभाला। साथी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, कैरी को रिटायर होने के लिए कह रहे थे लेकिन वह नहीं गए। उन्होंने बहादुरी से इंग्लैंड की घातक गेंदबाजी का सामना करने का फैसला किया है। चेहरे पर पट्टी बांधकर खेल रहे हैं।

दर्शकों ने भी उनकी बहादुरी के लिए तालियां बजाई हैं। पहले सेमीफाइनल में जीत के बाद न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच गया है। आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में से जो भी जीतेगा उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। शुरुआत में तो इंग्लैंड भारी लग रही है लेकिन मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com