Breaking News

शूटिंग के दौरान ये ‘टोटका’ अपनाती हैं भूमि पेडनेकर, हुआ खुलासा

Posted on: 09 Jul 2019 12:50 by Pinal patidar
शूटिंग के दौरान ये ‘टोटका’ अपनाती हैं भूमि पेडनेकर, हुआ खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर देश की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगी। वह शूटिंग शुरू होने से 2 दिन पहले लखनऊ पहुंच चुकी हैं।

शूटिंग शुरू होने से पहले उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई और इस बात से सभी हैरान हैं।  प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था। उन्होंने कुछ घंटे तक खुद को अकेले कमरे में बंद रखा था।

पर इसके पीछे की वजह खास हैं। बहुत लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि भूमि फिल्म की फाइनल शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ट्रैवल करती हैं। यह उनका तैयारी करने का तरीका है। इससे वह शूटिंग प्लेस के माहौल में खुद को फिट करती हैं और किरदार को खुद में उतारती हैं।

वहीं उनकी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग से 2 हफ्ते पहले वह लखनऊ पहुंच गईं। उन्होंने शहर के माहौल को अच्छी तरह ऑब्जर्व किया और इसके बाद खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया।

उनके एक सूत्र ने बताया, “उन्होंने वाकई में कल खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत की जब वे उन्हें ग्रीट करने आए। सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। भूमि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ ऐसा ही करती हैं। जिस दौरान भूमि खुद को कमरे में बंद रखती हैं।

वह उस दौरान उन सारी चीजों को वापस मैमोराइज कर रही होती हैं। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भूमि पेडनेकर के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com