शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी ने थामा सपा का दामन, लखनऊ से लड़ेंगी चुनाव | Shatrughan Sinha’s Wife contest Election from Lucknow

0
24

बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुध्न सिन्हा की पत्नी ने आज 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से मुलाकत की और औपचारिक रुप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

जानकारी के मुताबिक वह समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी और 18 अप्रैल को नामांकन करेंगी. हालांकि पहले पूनम सिन्हा के जेडीयू के टिकट पर बिहार चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही थीं. लेकिन आज उन्होंने लखनऊ में समाजवादी पार्टी ज्वॉइन कर ली.

बता दें कि लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान होगा. बीजेपी का गढ़ माने जानी वाली इस सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार हैं. उन्होंने मंगलवार को ही रोड शो करने के बाद नामांकन दाखिल किया.

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा आमतौर पर बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. 65 साल की पूनम सिन्हा शुरूआती दौर में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी थी लेकिन साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने के बाद उन्होंने रूपहले पर्दे से पूरी तरह किनारा कर लिया.

Read More:अब सिद्धू ने दिया विवादित बयान, मुस्लिम वोटरों से की वोटो की अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here