Breaking News

कांग्रेस के मंच पर छलका शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा प्रेम | Shatrughan Sinha’s BJP Love on the Congress platform

Posted on: 06 Apr 2019 18:53 by Surbhi Bhawsar
कांग्रेस के मंच पर छलका शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा प्रेम | Shatrughan Sinha’s BJP Love on the Congress platform

लंबे समय से भाजपा से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए है। उन्होंने ब्लॉग लिखकर कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर बहुत भारी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद भले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले किए लेकिन पार्टी से उनका मोह जाता नहीं दिख रहा है। कांग्रेस की तारीफ करते हुए वह कुछ ऐसा बोल गए जिससे लगा कि शायद उनका भाजपा से अभी मोह गया ही नहीं।

must read: शत्रुघ्न सिन्हा बोले, भाजपा ने सुमित्रा महाजन के साथ क्या किया सबको पता है

इस कांग्रेस नेता तो बताया भाजपा की रीढ़ की हड्डी

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जब शत्रुघ्न सिन्हा मंच पर मौजूद नेताओं को धन्यवाद दे रहे थे तब उन्होंने कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी की रीढ़ की हड्डी बता दिया। उन्होंने कहा कि वे शक्ति सिंह गोहिल का आभार जताना चाहेंगे जो कि गुजरात और बिहार में भारतीय जनता पार्टी के बैकबोन हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा के ऐसा कहते ही मंच पर बैठे नेतान ने उन्हें उनकी गलती बताई। उन्होंने मौके को संभालते हुए कहा कि “वो तो थोड़ा आएगा न…भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है…स्थापना दिवस है…नया खिलाड़ी हूं…तो थोड़ा-थोड़ा कभी-कभी हो ही जाएगा…आप सभी इतने परिपक्व हैं कि ये समझ जाएंगे…ये जानबूझकर नहीं किया है…”। उनका कहना था कि वह अभी-अभी कांग्रेस में आए है और आज भाजपा का स्थापना दिवस है इसलिए ऐसी गलतियां हो रही है।

must read: पहले चरण के चुनाव में 17 फीसदी उम्मीदवार दागी, भाजपा से आगे कांग्रेस | 17% candidates of first phase having criminal background

आडवाणी को लेकर हुए भावुक

शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल होने के मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को लेकर भावुक नजर आए। बीजेपी में आए बदलावों को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टी अब वन मैन शो और टू मैन आर्मी बनकर रह गई है। आडवाणी जी ने ब्लॉग लिखा, सोचिए उन्हें कितना दर्द हुआ होगा। उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा को इतना मजबूर किया गया कि उन्होंने पार्टी ही छोड़ दी। डॉ मुरली मनोहर जोशी, अरूण शौरी का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा के मौजूदा नेतृत्व ने कभी संवाद को तवज्जो नहीं दी।

must read: कांग्रेस के दोस्त बने भाजपा के ‘शत्रु‘ | Congress’ friend became BJP’s’Shatrughan Sinha’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com