शत्रुघ्न सिन्हा बोले, भाजपा ने सुमित्रा महाजन के साथ क्या किया सबको पता है

0
38
sumitra mahajan

भाजपा के 39वें स्थापना दिवस पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी से 35 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। सिन्हा ने अब कांग्रेस की सदस्यता ले ली है और कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 35 साल पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अगुवाई में भाजपा में शामिल हुआ था।

मुझे भाजपा में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी राजनीति में लेकर आए थे, लेकिन बड़े दुखी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अब वन मैन शो से टू मैन आर्मी बन गई है और लोकशाही से तानाशाही में तब्दील हो गई। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान में भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और सरकार के मंत्री डरे हुए हैं।

Read More : कांग्रेस के ‘शु़त्र‘ भाजपा के रविशंकर प्रसाद को देंगे टक्कर! | Congress to give ‘Shatru’ to Ravi Shankar Prasad of BJP

उन्होंने कहा कि पार्टी में अब जमकर तानाशाही चल रही है, क्योंकि मौजूदा नेतृत्व ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, अरूण शौरी, मुरली मनोहर जोशी और यशवंत सिन्हा जैसे दिग्गजों को निपटा दिया, ये नेता अब मीडिया में नजर ही नहीं आते हैं। इतना ही नहीं, उम्र के हवाले देकर इस चुनाव में पुराने नेताओं के टिकट काट दिया। लोकसभा स्पीकर और इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन के साथ पार्टी ने क्या किया सबको पता है। इतना ही नहीं, पार्टी में अनदेखी करने के कारण कई वरिष्ठ नेताओं ने खुद से चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Read More : कांग्रेस के दोस्त बने भाजपा के ‘शत्रु‘ | Congress’ friend became BJP’s’Shatrughan Sinha’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here