पीएम मोदी की तारीफ में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र

0
8

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर मोदी सरकार की तारीफ की है। सिंन्हा ने पीएम मोदी के पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति देने वाले फैसले को शानदार और असाधारण कदम बताया है।

पीएम के इस फैसले की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि ‘बधाई हो! माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति अगले 5 वर्षों के लिए एक शानदार और असाधारण कदम है। आप और आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र है। वास्तव में यह सकारात्मक दिशा में एक शुरुआत है।’

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी पीएम मोदी की तारिफ कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव के बाद यह दुसरा मौका है जब पूर्व सांसद ने पीएम की तारिफ की है। इससे पहले उन्होने प्रधानमंत्री मोदी को जीत की बधाई दी थी साथ ही उन्होने बीजेपी अध्यक्ष शाह को बहतरीन रणनीतिकार बताया था।

मालूम हो 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उनका पटना साहिब संसदीय सीट से लोकसभा टिकट काट दिया था जिससे नराज होकर वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे। जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हे पटना साहिब से ही लोकसभा टिकट दिया था। लेकिन उन्हे वहां पर बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि बीजेपी में रहते हुए भी उन्होने मोदी-शाह पर तीखे हमले किए थे और बीजेपी को उन्होने दो लोगों की पार्टी बताया था। वहीं लोकसभा चुनाव के बाद अब उनके तेवर बदले हुए नजर आने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here