Breaking News

शरद पवार का दावा, चुनाव में भाजपा बनेगी सबसे बड़ी पार्टी Sharad Pawar claims BJP will become largest party in elections

Posted on: 13 Mar 2019 08:57 by Pawan Yadav
शरद पवार का दावा, चुनाव में भाजपा बनेगी सबसे बड़ी पार्टी  Sharad Pawar claims BJP will become largest party in elections

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियों ने एक-दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं। इसी बीच राकांपा नेता शरद पवार ने कहा कि आम चुनाव में भाजपा भले ही सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे, लेकिन सरकार नहीं बना पाएगी और न ही नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन पाएंगे। एक प्रेसवार्ता में पवार ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ा दल होगा, लेकिन सरकार बनाने के लिए सहयोगी दलों का सहारा लेना पड़ेगा।

राकांपा नेता पवार नहीं लड़ेंगे चुनाव

राकांपा नेता शरद पवार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। पवार का कहना था कि उनके परिवार के दो लोग चुनावी मैदान में होंगे, ऐसे में किसी को पीछे हटना ही होगा। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पवार ने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह चुनाव लड़ेे।

शरद पवार पर फडणवीस का तंज

devendra-fadnavis

शरद पवार के लोकसभा चुनाव ना लड़ने की घोषणा के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में मोदी की लहर है और शरद पवार का चुनाव ना लड़ना इसका सबूत है। फडणवीस ने कहा कि एक बार पीएम मोदी ने शरद पवार के बारे में कहा था कि वो हवा का रुख भांप लेते हैं और चुनाव न लड़ने का ऐलान कर उन्होंने इस बात के संकेत दिए हैं कि देश में विपक्ष का सफाया हो जाएगा।

Read More:- आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ बोले राहुल गांधी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com