Breaking News

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी राऊ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क | Shankar Lalwani visited the Rural Areas of Rau Assembly Constituency…

Posted on: 16 May 2019 13:04 by Surbhi Bhawsar
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी राऊ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क | Shankar Lalwani visited the Rural Areas of Rau Assembly Constituency…

इंदौर: लोकसभा संसदीय सीट के लोकप्रिय प्रत्याशी शंकर लालवानी ने बुधवार को राऊ विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में दौरा कर जनता से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान घर, द्वार, खेत, खलिहान, चौपालों पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा प्रत्याशी लालवानी ने नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने किसानों को 6 हजार रुपए की वार्षिक सम्मान निधि देकर उनका सम्मान बढ़ाया है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक विकास के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

शहर और गांवों का भेद मिटाया है। बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत जरुरतों की पूर्ति के लिए सदैव कार्य किया है। मोदीजी ने भारत देश का सम्मान अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर शक्तिशाली भारत के रूप में स्थापित किया है। एक बार पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा और मोदीजी को अपना आशीर्वाद दीजिए। जनसम्पर्क के दौरान मुख्य रूप से पूर्व विधायक जीतू जिराती, वरिष्ठ भाजपा नेता मधु वर्मा, जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी, प्रेम नारायण पटेल, ओम परसावदिया, घनश्यामजी, ओम यादव, रवि रावलिया, श्रवण चावड़ा आदि सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

shankar lalwani

भाजपा प्रत्याशी लालवानी बुधवार सुबह प्राचीन देव गुराडिय़ा शंकर महादेव मंदिर पर पहुंचे। यहां पर भगवान शंकर दर्शन के बाद उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगा। ग्राम दूधिया, बिजासन टेकरी बडिय़ाकीमा, उमरिया खुर्द, जमानिया खुर्द, राजधरा, मूंदड़ादोस्तदार, पीपल्दा, तिल्लौरबुजुर्ग, तिल्लौरखुर्द, रालामंडल, मिर्जापुर, अनुराधा नगर, अशर्वाद खुर्द, उमड़ीखेड़ी, मोरोद, माचला, राऊ, रंगवासा, नरलाय, सिंदोड़ा, नावदापंथ, सिहासा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क का समापन बिसनावदा में हुआ।

इस दौरान अनेक नुक्कड़ सभाओं और अपने वाहन से सम्बोधन के दौरान लालवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने अंधेरे में रह रहे गांवों में बिजली पहुंचाकर उन्हें अंधेरे से मुक्त कराया है। आयुष्मान भारत जैसी योजना लागू कर बीमारों का मुफ्त इलाज करवाकर उनकी जिंदगी को बचाया है। देश को अन्तरिक्ष में महाशक्ति बनाया है।

अब पुन: सशक्त भारत के निर्माण के लिए एक बार फिर भाजपा और नरेन्द्र मोदीजी की जरूरत है। आप 19 मई को सारे कामकाज छोड़कर कमल के फूल के बटन पर मोहर लगाए और जागरूक मतदाता का परिचय दे। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी मालवा पागड़ी, पुष्प माला, आरती और तिलक लगाकर स्वागत किया। भाजपा और मोदीजी के समर्थन में नारे भी लगाए गए। युवाओं और महिला मतदाताओं ने गर्मजोशी से भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com