Breaking News

मेयर की विधानसभा में लालवानी का ऐतिहासिक स्वागत | Shankar Lalwani’s Historic Welcome to the Mayor’s Assembly

Posted on: 17 May 2019 13:31 by Mohit Devkar
मेयर की विधानसभा में लालवानी का ऐतिहासिक स्वागत | Shankar Lalwani’s Historic Welcome to the Mayor’s Assembly

रहवासी बोले इंदौर को बनाया नम्बर 1

अब मेयर की विधानसभा में भी जिताएंगे नम्बर 1 ..
जनसंपर्क के अंतिम दिन झोंकी ताकत …
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज भी होंगे महाजनसंपर्क में शामिल
व्यापारिक क्षेत्रो में घूमेंगे सिंह …
भाजपा की अयोध्या में शंकर को लेकर विशेष उत्साह …

इंदौर – आज सुबह से विधानसभा 4 के 5 वार्डो में शंकर लालवानी के महाजनसंपर्क को लेकर अलग ही नजारा है क्षेत्रीय विधायक मालिनी गौड़ व संचालक एकलव्य सिंह गौड़ ने खासी तैयारी कर रखी है आज के जनसंपर्क में दोपहर बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जनसंपर्क में शामिल होंगे ।भाजपा की अयोध्या कही जाने वाली विधानसभा 4 में खासी तयारी है जगह जगह लालवानी का भव्य स्वागत किया जा रहा है.

भाजपा प्रत्यासी शंकर लालवानी का आज सुबह वार्ड 70 से जनसंपर्क प्रारम्भ हुआ । उनके साथ मेयर मालिनी गौड़ भी जीप में सवार थी.

समाजवादी इंदिरा नगर शिव मंदिर से प्रारम्भ हुए जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रहवासी मौजूद थे पार्षद सुधीर देडगे के वार्ड में महाजनसंपर्क की शुरवात हुई । यहां के सभी क्षेत्रो में रहवासियों ने बढ़ चढ़कर जनसंपर्क में हिस्सा लिया ।

उसके बाद काफिला वार्ड 71 पंहुचा जहां लालवानी का भव्य स्वागत किया गया ।। कही नारियल पानी तो कही ड्राय फ्रूट तो कही पोहे जलेबी खिलाकर किया स्वागत ।। यहां पार्षद भारत पारख सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे यहां से जनसंपर्क वार्ड 83 पंहुचा जहां पार्षद लता लड्डा ने खासी तैयारी कर रखी थी लालवानी के स्वागत के साथ साथ मालिनी गौड़ का भी स्वागत किया जा रहा था जहां मालवी पगड़ी पहनाकर लालवानी का स्वागत हुआ तो गौड़ को मोतियों की माला पहनाकर महिलाओं ने स्वागत किया पूरे वार्ड में शंकर लालवानी की जगह जगह आरती उतारी गई। जनसंपर्क पुनः वार्ड 71 पंहुचा । दोपहर को जनसमपर्क यहां से वार्ड 67, 68 , 69 जाएगा । जहां भव्य स्वागत की तैयारी की गई है लालवानी व गौड़ व्यापारिक क्षेत्रो में पहुँचेगे जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे । चुनाव संचालक व प्रभारी एकलव्य गौड़ ने बताया कि व्यापारिक क्षेत्रो में शिवराज जी व श्री लालवानी का ऐतिहासिक स्वागत होगा पूरे मार्ग को सजाया गया है व्यापारी भी खुद स्वागत की तैयारी कर रहे है जनसमपर्क की शुरवात के दौरान नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, रमेश मेंदोला सहित पार्षद शंकर यादव, राजेश शुक्ला, मंडल अध्यक्ष प्रीतम लूथरा , उपाध्यक्ष सोनू राठौर व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com