Breaking News

शंकर लालवानी और पंकज संघवी दोनों ही डटे हुए हैं अंतिम चरण के युद्ध में | Shankar Lalwani and Pankaj Sanghvi are both in the battle of the Last Phase…

Posted on: 16 May 2019 18:57 by rubi panchal
शंकर लालवानी और पंकज संघवी दोनों ही डटे हुए हैं अंतिम चरण के युद्ध में | Shankar Lalwani and Pankaj Sanghvi are both in the battle of the Last Phase…

इंदौर: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम सफर की ओर है 6 चरणों के मतदान हो चुके है और अब 3 ही दिनों में 7वें एंव अंतिम चरण के मतदान होना है। सभी पार्टीयों ने चुनाव पचार के लिए अपनी कमर कस ली है और अब घर घर जाकर जनता से वोटों की अपील कर रहे है। वहीं इंदौर में भी 19 मई को अंतिम चरण के मतदान होने है। जिसके लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही प्रत्याशी घर जाकर तो कभी राह चलते लोगों से ही वोटों की अपील कर रहे है।

भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने प्रचार के लिए बुधवार को विधानसभा क्षेत्र राऊ में रैली कर जनसंपर्क किया। शंकर लालवानी ने नुक्कड़ सभा कर लोगों से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों के खाते में 6 हजार सम्मान निधि देकर उनका सम्मान और बढ़ाया है। इसके अलावा उन्होंने जनता से 19 मई को कमल के फूल पर देने की भी अपील की है। इसके अलावा लालवानी ने दूधिया, उमरिया खूर्द, राजधरा, तिल्लौर समेत और भी इलाकों में जाकर प्रचार किया। इसके साथ ही उन्होंने सामाजिक संगठनों के साथ बैठक भी की।

वहीं इंदौर से शंकर लालवानी को टक्कर दे रहे कांग्रेस के उम्मीद्वार पंकज संघवी भी अपने प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है। वे भी जनता के बीच जाकर बातचीत कर रहे है। बुधवार को वे विधानसभा क्षेत्र 2 में दूसरी बार प्रचार के लिए गए। नेहरूनगर में जनसंपर्क करते हुए जब संघवी ने बारात आते देखी तो वे स्वयं गाड़ी से उतर कर दूल्हे को माला पहनाने चल दिए और बारातियों से भी वोट करने को कहा।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता ने प्रेस वार्ता में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुधरी हुई अर्थव्यवस्था को और सुधारने के लिए नोटबंदी की और देश की जीडीपी 2 प्रतिशत तक कम कर दी। संघवी ने प्रचार के लिए संकरी गलियों में जब गाड़ियां नहीं गई तो बाइक पर सवार होकर जनसंपर्क किया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com