Breaking News

इंदौर से शंकर लालवानी को मिला टिकट | Shankar Lalwani got ticket from Indore

Posted on: 21 Apr 2019 19:54 by Surbhi Bhawsar
इंदौर से शंकर लालवानी को मिला टिकट | Shankar Lalwani got ticket from Indore

इंदौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार को लेकर भाजपा में चल रहे असमंजस आखिरकार ख़त्म हो गया है। भाजपा ने इंदौर से शंकर लालवानी को टिकट दिया है, गौरतलब है कि इंदौर से मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. इसके बाद से ही कई नाम सामने लगे थे. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मंगलवार को ट्वीट कर चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है.

पत्र लिखकर किया था ऐलान

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने चुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बाद कहा था कि -मैंने पार्टी को चिंता मुक्त किया है। पार्टी को निर्णय लेने में हो रही थी जिससे पार्टी का हो रहा था नुक़सान। कल नए साल से पहले कुछ नया निर्णय लेने की ज़रूरत महसूस हुई थी। पार्टी को कोई दिक्कत न हो इसलिए नए साल में पार्टी के लिए नया निर्णय लिया है। उन्होंने आगे कहा कि ताई को कैसा लगेगा ये मत सोचो। ताई पार्टी के लिए है, पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैं आज भी पार्टी की कार्यकर्ता हूं और हम चुनाव में जी-जान से मेहनत करेंगे।

लगातार 8 बार से सांसद है महाजन

सुमित्रा महाजन इंदौर लोकसभा सीट से लगातार 8 बार से चुनाव जीत रही हैं। फिलहाल उनकी उम्र 75 साल है और ऐसी बातें सामने आ रही थी कि उनकी उम्र को देखते हुए पार्टी उन्हें टिकट नहीं देना चाहती है। ख़ास बात तो ये है कि उनपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com