Breaking News

सरकारी विज्ञापन की मुख्य किरदार बनी शकुंतला अड़लक ने कहा कि 28 फरवरी 2019 का दिन सबसे खुशी वाला दिन था

Posted on: 23 Jun 2019 20:44 by Mohit Devkar
सरकारी विज्ञापन की मुख्य किरदार बनी शकुंतला अड़लक ने कहा कि 28 फरवरी 2019 का दिन सबसे खुशी वाला दिन था

जय किसान फसल ऋण माफी योजना के सरकारी विज्ञापन की मुख्य किरदार बनी बैतूल जिले की श्रीमती शकुंतला अड़लक ने कहा है कि 28 फरवरी 2019 का दिन उनके जीवन का सबसे खुशी वाला दिन था जब 1 लाख 23 हजार 73 रुपये 10 पैसे का फसल ऋण माफ करने वाला प्रमाण पत्र मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने उन्हें सौंपा। श्रीमती अड़लक ने कहा कि उस दिन मैंने मुख्यमंत्री को दिल से आशीर्वाद दिया।

बैतूल जिले के ग्राम गौठाना निवासी 70 वर्षीय श्रीमती शकुंतला विधवा महिला हैं उनकी ग्राम साईखेड़ा में लगभग 5 एकड़ खेती है। उन्होंने खेती-किसानी के लिए जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक से 80 हजार रुपये का ऋण लिया था। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने वचन-पत्र के अनुसार जब प्रदेश के 48 लाख से अधिक किसानों की फसल ऋण माफी का निर्णय लिया तो उससे श्रीमती शकुनतला अड़लक भी लाभान्वित हुई।

मुख्यमंत्री ने 28 फरवरी 2019 को बैतूल में आयोजित एक कार्यक्रम में श्रीमती शकुंतला अड़लक को ऋण माफी का प्रमाण पत्र सौंपा। श्रीमती अड़लक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे प्रमाण पत्र देते हुए पूछा कि आप खुश हो तो मैंने उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि मैं खुश हूँ मुझे अच्छा लग रहा है कि आज मैं ऋण मुक्त हो गई हूँ। मुझे उस दिन दोहरी खुशी मिली थी। एक मुख्यमंत्री ने मुझसे अपनों जैसी बात की और दूसरा मेरा कर्ज सिर से उतर गया था।
——————————-
नरेन्द्र सलूजा
मीडिया समन्वयक

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com