Breaking News

शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’ में ये खूबसूरत चेहरा भी होगा

Posted on: 27 May 2018 11:14 by Mohit Devkar
शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’ में ये खूबसूरत चेहरा भी होगा

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो उनके फिल्मी करियर का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और इसके लिए वो काफ़ी मेहनत भी कर रहे हैं. फिल्म में कई सितारों की मौजूदगी है और अब एक खूबसूरत चेहरा भी शामिल हो गया है.ये हैं सुश्री श्रेया मिश्रा. तीन साल पहले एक ब्यूटी पैजेंट में तीसरे स्थान पर रही सुश्री को शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में छोटा लेकिन अहम् रोल दिया गया है.

ख़बर है कि इस फिल्म में सुश्री, अभय देओल की गर्ल फ्रेंड के रोल में होंगी, जिसका इस फिल्म में कैमियो है. अभय देओल एक बार फिर से ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा दोहराने’ जा रहे हैं. कैसे? वह ऐेसे कि आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में अभय देओल छोटा सा किरदार हैं.

खबर थी कि इस फिल्म में वह कटरीना कैफ से रोमांस करते नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक सुश्री ने इस फिल्म के लिए शूट भी कर लिया है. बड़ी फिल्म में अपने रोल को लेकर सुश्री बेहद उत्साहित है और कहती है की मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी की वजह से उनका ये सपना पूरा हुआ है.

उन्होंने शाहरुख़ खान को बेहद हार्ड वर्किंग बताया और कहा कि वो शॉट देने से पहले अपने साथी कलाकारों के साथ कई बार रिहर्सल करते हैं. ओडिशा की सुश्री श्रेया मिश्रा 2015 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में तीसरी आईं थीं.

स्कूबा डाइवर और एरियल सिल्क रोप डांसर सुश्री एक मॉडल हैं और कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुकी हैं. वो फिल्म ज़ीरो में अभय की हीरोइन होंगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com