Breaking News

फिर साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज अभिनेता

Posted on: 06 Dec 2018 15:41 by Ravi Alawa
फिर साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज अभिनेता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले है. बहुत समय से दर्शक दोनों को फिल्म में साथ में देखना चाहते थे. उनका यह इंतजार अब खत्म होने वाला है.

Must Read: अमिताभ बच्‍चन एक और विज्ञापन को लेकर कानूनी शिकंजे में, मिला नोटिस

जी हां, कहानी जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फ़िल्म ‘बदला’ में अमिताभ और शाहरुख की जोड़ी फिर एक साथ नजर आने वाली है. इस फ़िल्म में इन दोनों के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी.

इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस फिल्म में शाहरुख तापसी के पति के किरदार में नजर आ सकते है. वहीं कुछ खबरों के मुताबिक शाहरुख इस फिल्म में सिर्फ एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी. जिसमे अमिताभ एक पुलिस अधिकारी के रोल में एक हत्या के केस को सुलझाते हुए दिखाई देंगे. तापसी इस फिल्म में एक कारोबारी महिला के रोल में नजर आएगी.

Must Read: सलमान खान के पापा के कर्जदार है शाहरुख़ खान, इस शो में किया बड़ा खुलासा

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बदला एक स्पेनिश फिल्म का हिंदी वर्जन बताई जा रही है. इससे पहले भी शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं. शाहरुख और अमिताभ ने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बाप-बेटे का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com