आखिर क्यों फिल्म में नजर नहीं आई शाहरुख और अक्षय की जोड़ी, हुआ खुलासा

0
60
Shah Rukh Khan Akshay Kumar__1549370590_47.247.186.141

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स की ऐसी भी जोड़ी है जिन्हें फैंस बड़े पर्दे पर साथ देखना चाहते है, लेकिन आज तक कभी देख नहीं पाएं है.

उन्हीं में से एक जोड़ी बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की है. इन दोनों की जोड़ी कभी भी किसी भी फिल्म में साथ में नजर नहीं आई है. हां दोनों ने एक दुसरे की फिल्म में कैमियो रोल जरुर किया है. लेकिन दोनों एक साथ किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आए है.

Must Read: अक्षय कुमार फिर बनेंगे विलेन, इस फिल्म में आएंगे नजर

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान ने इस राज से पर्दा उठाया है. जब उनसे पुछा गया कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं आ सकते हैं. तो शाहरुख ने कहा, “इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता. जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हू. उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है. जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं. मैं निशाचर हूं. अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता.”

Must Read:अक्षय को 10 साल पहले हुआ प्यार अब मिली गुड न्यूज़

इसके साथ ही शाहरुख ने मजाक में कहा कि, “अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा. दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा हूंगा. मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here