Breaking News

आधी रात को शाहरुख ने मनाया बर्थडे, ‘मन्नत’ की बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

Posted on: 02 Nov 2018 10:17 by Ravi Alawa
आधी रात को शाहरुख ने मनाया बर्थडे, ‘मन्नत’ की बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का आज जन्मदिन है. शाहरुख खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है. शाहरुख के जन्मदिन से एक दिन पहले से ही उनके घर मन्नत के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई थी.

Via

शाहरुख खान के फैंस अपने चहेते सितारे को जन्मदिन की बधाई देने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए. शाहरुख ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और ठीक 12 बजे अपने घर की छत की बालकनी पर आकर अपने चाहने वालों का अभिवादन स्वीकार किया.

Via

शाहरुख खान की बालकनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शाहरुख खान के चाहने वाले भी उन्हें देख ख़ुशी से झूम उठे. फैंस उन्हें देखकर खुशी से चिल्लाने लगे. किंग खान भी अपने चाहने वालों का इतना प्यार देखकर भावुक हो गए. इसके बाद उन्होंने अपने घर की छत से लोगों को फ्लाइंग किस दी और सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया.

Via

आपको बता दे कि, आज शाहरुख खान का जन्मदिन बहुत ही स्पेशल होने वाला है. क्योकि आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाले है. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है.

Via

Via

Via

Read more-

Shahrukh Khan Birthday: जब शाहरुख ने गौरी को कहा, मुझे भी अपना भाई बना लो

Birthday Special: कभी शाहरुख़ खान को भी मिला था बेस्ट Villan रोल का अवार्ड, जानिए कुछ खास बातें

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com