Breaking News

इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी से नाराज हुए शाह, गिरिराज सिंह को लगाई फटकार

Posted on: 04 Jun 2019 20:43 by bharat prajapat
इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी से नाराज हुए शाह, गिरिराज सिंह को लगाई फटकार

नई दिल्ली : बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की ओर से की गई टिप्पणी को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी नाराजगी जताई है और उन्हें हिदायत दी है कि भविष्य में इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए।

अमित शाह ने लगाई फटकार-

खबरों की माने तो बीजेपी अध्यक्ष शाह ने गिरिराज सिंह को फोन कर इस तरह की बयानबाजी से दूर रहने की सलाह दी है। साथ ही उन्होने कहा है कि इस तरह की शिकायत दोबारा नहीं मिलना चाहिए।

क्या है मामला-

दरअसल रमजान के पाक मौके पर बिहार में इन दिनों कई राजनीतिक दलों द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इसी के चलते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इफ्तार पार्टी में शामिल होने पंहुचे थे इस दौरान उनके साथ रामविलास पासवान, सुशील मोदी सहित अन्य नेता मौजूद थें। जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने ट्वीट किर कहा था कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?

क्या बोले गिरिराज सिंह-

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???’

चिराग पासवान ने जताई आपत्ति-

वहीं बेगूसराय से सांसद सिंह की ओर से किए गए ट्वीट पर रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी आपत्ति जताई है। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के स्थपाना से ही सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी के आत्मा से जुड़ा हुआ है। मुझे खुशी है की इस मूल मंत्र को आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी दोहराया है।त्योहार मनाने से समाज में समरस्ता आती है।इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उँगलिया उठाते है।’

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भी संसदीय दल की बैठक में एनडीए के सांसदों को विादित बयान बाजी से दूर रहने की नसीहत दी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com