Breaking News

इस अंग पर मार खाते ही महिला होती है सेक्स के लिए उत्तेजित | Easy ways to stimulate Girls by touching these ‘BODY PARTS’

Posted on: 17 Apr 2019 12:49 by ranjan kumar
इस अंग पर मार खाते ही महिला होती है सेक्स के लिए उत्तेजित | Easy ways to stimulate Girls by touching these ‘BODY PARTS’

आमतौर पर आपने देखा होगा कि सेक्स(sex) से जुड़े कई सवाल लोगों के दिमाग में घूमते रहते है। कोई सोचता है कि सेक्स में कैसे एन्जॉय किया जाए, तो कोई सोचता है कि पार्टनर को सेक्स में कैसे मजा दिलाया जाए जिससे वह भी उनको खुश कर सके?

Read More : सेक्स के लिए हमेशा उत्तेजित होती है ऐसे ब्रेस्ट वाली लड़कियां.

तो अगर आप भी यहीं सोचते है तो आपको बता दे कि जब भी आप सेक्स के लिए अपने रूम में जाए उस समय अपनी लाइफ पार्टनर या उसे जिसके साथ आप सेक्स करने जा रहे है पहले उससे सेक्सी बातें करें और फिर धीरे-धीरे प्यार भरे हाथों से सहलाएं आप देखेंगे थोड़ी देर में ही महिला या वह लड़की कैसे आपके साथ सेक्स करने के लिए राजी हो जाएगी।

इतना ही नहीं अभी तक आपने सेक्स के एन्जॉय के लिए कई तरह के टिप्स अपनाएँ होंगे जिसमे, रोमांटिक बातें, पोर्न फिल्म देखना, सेक्स फोटोस देखना आदि भी शामिल किया होगा लेकिन आज हम आपको ऐसे टिप्स के बारें में बताने जा रहे है, जिससे आप मिनटों में करके अपनी पार्टनर को सेक्स के लिए बेकाबू कर सकते है।

Read More : ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके

दरअसल, आपको बता दे कि सेक्स(successful sex) को लेकर आये दिन नई-नई  जानकारी सामने आती रहती है और ऐसी ही जानकारी एक बार फिर सामने आई है, जिसमे बताया गया है कि आपने कई बार फिल्मों में देखा होगा कि पार्टनर एक दूसरे को मारते भी हैं और इससे सेक्स में एन्जॉयमेंट बढ़ती है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए, जो आपके लिए बेहद जरुरी भी होता है।

Read More : …तो इस कारण सेक्स के तुरंत बाद सो जाते है लोग

इसी दौरान एक शोध से यह पता चला है कि महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा फोरप्ले में मजा आता है। इस सर्वे में महिलाओं ने माना कि महिलाओं और लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीज़ें पसंद आती है। उसी में से खास है कि सेक्स के समय उन्हें ‘बट’ पर मार खाना बेहद पसंद होता है। ऐसा करने से उनकी सेक्स उत्तेजना बढ़ती है यानि सेक्स के दौरान उन्हें इस जगह पर मार खाना डबल मज़े के जैसा होता है।

Read More : सेक्स के समय करें ये गंदी बातें, मिलेगा भरपूर रोमांस

तो अगर आप भी सेक्स में पार्टनर को एन्जॉय करवाना चाहते है तो ऐसा करके भरपूर मजा ले सकते है। साथ ही इससे महिलों और लड़कियों को भी अपने सेक्स पार्टनर के साथ सेक्स करने में संतुष्टि मिलती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com