धोखाधड़ी का शिकार हुई सहवाग की पत्नी, लगा करोड़ों का चुना

0
34
वीरेंदर सहवाग

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं। बता जा रहा है कि सहवाग की पत्नी आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ उन्होंने इकॉनमी ऑफेंस विंग सेल में एफआईआर दर्ज कराई है।

सूत्रों के मुताबिक आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर्स पर उनके नकली हस्ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपये का लोन लेने और फिर उसका भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। आरती की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरती सहवाग ने बताया कि उन्होंने दिल्ली के अशोक विहार में रोहित कक्कड़ नाम के शख्स के साथ पार्टनरशिप की थी। इसके बाद रोहित कक्कड़ और उसके कुछ करीबियों ने आरती सहवाग की जानकारी के बिना एक दूसरी बिल्डृर पर्म से संपर्क किया। इन लोगों ने उस फर्म को बताया कि आरती और वीरेंद्र सहवाग इनके साथ जुड़े हैं। उसके बाद नाम और दस्तखत का गलत इस्तेमाल उस फर्म से साढ़े चार करोड़ का लोन ले लिया गया।

बता दे, हाल ही में 2.5 करोड़ रुपये के एक चेक बाउंस मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग 4 जुलाई को ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर जिला अदालत में पेश हुईं थीं। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

आरती सेहवाग के मुताबिक –
आरती का आरोप है कि रोहित कक्कड़ की फर्म ने उनके पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का भी गलत फायदा उठाया। आरती के मुताबिक, रोहित कक्कड़ की फर्म ने उन्हें बिनी बताए लोन देने वाली बिल्डर कंपनी से कहा कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं, जिससे की उन्हें लोन में आसानी हो जाए। आरती का आरोप है जब वह पार्टनर बनी थीं तब यही बात हुई थी बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा। फिलहाल, आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here