Sohail Khan से तलाक के बाद Seema ने कर दी ये हरकत, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एक्टर सोहेल खान और सीमा खान (Sohail Khan and Seema Khan) ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया था।

Sohail Khan, Divorce, Salman Khan, Arbaaz Khan, Malaika, Seema, Sohail Khan, Khan Family,

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एक्टर सोहेल खान और सीमा खान (Sohail Khan and Seema Khan) ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया था। आपको बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद तलाक लिया है। इन्हीं सबके चलते अब सीमा खान ने अपने सरनेम से खान हटा दिया है। सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खान सरनेम हटा कर सिर्फ ‘सीमा किरण सजदेह’ (Seema Kiran Sajdeh) कर लिया है।

सीमा ने वापिस किया पुराना नाम

शादी से पहले सीमा का नाम यही था। सोहेल खान से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम सीमा खान रख लिया था। साल 1998 में सोहेल खान और सीमा ने शादी की थी और इनकी लव मैरिज थी। दोनों के धर्म अलग होने के कारण इनकी शादी में बहुत मुश्किलें भी आई थी। आखिर में दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी थी। इन दोनों के दो बच्चें भी है जिनका नाम निर्वाण और योहान हैं।

Also Read – Sohail Khan की शादी टूटने की वजह आई सामने, इस हसीना के चलते आई रिश्ते में दरार

अलग रह रहे थे सोहेल और सीमा

पिछले हफ्ते सोहेल खान और सीमा को बांद्रा वाले फैमिली कोर्ट में देखा गया था। सूत्रों से पता चला था कि दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए सिफारिश की है। यह दोनों बीते कई दिनों से अलग-अलग रह रहे थे। इसी के चलते यह खबर भी सामने आई थी कि सोहेल खान और हुमा कुरैशी का अफेयर चल रहा और यही अफेयर के कारण इनका तलाक हो रहा है। दरअसल, सोहेल खान और हुमा कुरैशी कई बार एक साथ दिखे है। हालांकि, हुमा कुरैशी ने साफ इस बात से इंकार कर दिया है।

खान परिवार का है ये दूसरा तलाक

सोहेल खान और सीमा का तलाक खान परिवार का दूसरा तलाक होगा। इससे पहले अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था। इस समय अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं और वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Also Read – Sohail Khan का भी हुआ Divorce, 24 साल की शादी एक झटके में टूटी, जाने क्या है वजह