Breaking News

इस लड़की ने जो किया उसे देख इसके बॉयफ्रेंड के उड़े होश

Posted on: 30 Jun 2018 14:10 by krishnpal rathore
इस लड़की ने जो किया उसे देख इसके बॉयफ्रेंड के उड़े होश

 

आखिर मामला है क्या

आज सोशल मीडिया पर नए वीडियो का क्रेज़ है जहां लोग दिन रात जागकर नए वीडियो सर्च करते रहते हैं। जिसमे इत्तिफ़ाक़ से ऐसे वीडियो मिल जाते हैं जो उन्हें रातोरात मालामाल कर दे चाहे वो वीडियो अच्छी है या गंदी। आज का मामला भी कुछ ऐसा ही है जब लड़का लड़की सो रहे थे दोनो का नींद खुलता है फिर सामने का नजारा देख कर चिल्ला पड़ते हैं। आखिर क्यों?दरअसल दोनो के सोने का अंदाज बता रहा कि वे बोयफ़्रेंड-गर्लफ़्रेंड थे। बड़े मस्त मिजाज में सो रहे थे पर आंखे खुलते ही गर्लफ़्रेंड को इस हाल में देखकर बोयफ़्रेंड के होश उड़ जाते हैं यहां तक कि वह बिस्तर से गिरते गिरते बचता है। इस वीडियो में असल मे हुआ क्या था इस बात को लेकर आपके मन मे कई सवाल उठ रहे होंगे पर इसका जवाब वीडियो में साफ दिख जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इसने ट्रेंड के रिकार्ड्स तोड़ कर रख दिये 

via

कौन था ये कपल और क्या चाहता था

ये एक कपल की डेटिंग वीडियो है जिसमे वे डेट पर आए होते हैं। मूड रोमांटिक होने पर एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल कर सो रहे होते हैं। पर आगे क्या होने वाला है इस बात से वह लड़का बिल्कुल अंजान था।

via

 

नींद खुलते ही लड़की को खून से सना देख कर बोयफ़्रेंड के पैरों तले जमीन खिसक गया। इस वीडियो को देख कर लोग असमंजस में पड़ चुके हैं कि आखिर इन दोनों किले रोमांस में खलबली मचा देने वाली घटना कैसे हो गयी। चलिये इस कहानी के गहराई में जाते हैं जो अब तक सब से छिपा हुआ है।
लड़की जिस हाल में है उसे देख एक साधारण इंसान बेहोश हो जाये तो इसमें कोई असाधारण बात नही है। क्योंकि लड़की के टांगे खून से सना है जबकि ना ही उसे चोट आई है ना खरोच वे तो मस्तमग्न सो रहे थे। फिर भी इस घटना ने कहानी में एक भयानक ट्विस्ट ला दिया और सोशल मीडिया पर वायरल होते देर ना लगी। आजकल लोग दिन रात जागकर ऐसे वीडियो सर्च कर उसका आंनद उठाने के फिराक में होते हैं तो आपकी भी तमन्ना पूरी होने वाली है। 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com