नींद में दिखे ये सपने तो समझ लेना आने वाला खूब पैसा | Seeing these Things in Dreams can make you Rich…

0
28
dreams

शास्त्रों में बताया गया है कि नींद में आने वाले सपने हमारे आने वाले समय में होने वाली अच्छी और बुरी दोनों तरह की घटनाओं के बारे में पहले से ही सूचना दे देते हैं। लेकिन हम उन संकेतों को समझ नहीं पाते। अच्छे के साथ बूरे सपनों के सपने जिसमें कुछ सपने अच्छे भविष्य की ओर संकेत देते तो वही कुछ आने वाली परेशानियों से हमें आगाह करते हैं। स्वप्न ज्योतिष के अनुसार कुछ सपने हमें धन प्राप्ति के लिए संकेत देते हैं। आप भी सपनों के कुछ संकेतों के जरिए जान सकते हैं कि कब से आपके परेशानियों के दिन दूर जाने वाले हैं।

1- यदि आपको सपनों में कोई व्यक्ति माचिस जलाता हुआ आपकी तरफ आगे की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपको धन मिलने वाला है।

2- सपने में किसी को उधार देना भी शुभ संकेतों की तरफ ईशारा करता है। शास्त्रों के अनुसार सपने में पैसों की लेन देन करते है तो इसका मतलब आपके जीवन में जरुर कुछ अच्छा होने वाला है।

4- शास्त्रों के अनुसार यदि किसी व्यक्ति को सपने में मोती ,मूंगा, हार या मुकुट दिखाई देता है तो समझिए उसके घर में लक्ष्मी स्थाई रूप से निवास करने वाली हैं।

5- जिस किसी को सपने में कुम्हार घड़ा बनाता हुआ दिखाई दे तो समझ जाना चाहिए उसकी हर तरह की मनोकामना जल्द ही पूरी होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here