इस एक्ट्रेस के फोटोशूट को देख यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल, कहा- खुले में शौच है मना

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या हॉलीवुड एक्ट्रेस दोनों ही अपने हॉट लुक से काफी सुर्खिया बटोरती हैं लेकिन इसी के साथ कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता हैं। दरअसल, हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जोई किंग ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इस फोटोशूट को लेकर एक्ट्रेस देसी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

0
66
actress

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या हॉलीवुड एक्ट्रेस दोनों ही अपने हॉट लुक से काफी सुर्खिया बटोरती हैं लेकिन इसी के साथ कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता हैं। दरअसल, हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जोई किंग ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इस फोटोशूट को लेकर एक्ट्रेस देसी ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनके पोज को लेकर कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। लोग उनके इस पोज की तुलना टॉयलेट जाने की पोजीशन से कर रहे हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें काफी कुछ कहा है और कई तरह के कमेंट किए हैं।

जोई के पोज को देखकर कई यूजर्स ने कमेंट के साथ साथ मीम भी बनाए और उन्हीं में से एक था ये मीम, जिसमें यूजर ने अक्षय कुमार को जोड़ा है। एक यूजर ने जोई के पोज का मजाक इस मीम के साथ उठाया। भारत में खुले में शौच करना मना है और उसी के प्रदर्शन की ये एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर को यूजर ने जोई का मजाक उड़ाने में इस्तेमाल किया। वहीं एक यूजर ने कहा कि जोई के इस पोज को देखकर उसे अपने बचपन की याद आ गई।

इसके अलावा कई और यूजर्स ने जोई की तुलना भारतीय लोगों से की हैं। एक ने कहा कि इस पोज के साथ सिर्फ एक रेलवे ट्रैक की कमी है। इसी के साथ कई तरह के मीम बनाकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया। वहीं एक यूजर ने ये मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था तुम्हारे अंदर संस्कार नाम की चीज है या नहीं? इसके अलावा एक और अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, अगर ‘मम्मी कर ली’ का कोई चेहरा होता तो वो ये होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here