Breaking News

जानिए क्यों है पूनम सिन्हा सबसे अमीर उम्मीदवार | Lok Sabha Polls2019: Poonam Sinha, Richest Candidate

Posted on: 01 May 2019 18:41 by rubi panchal
जानिए क्यों है पूनम सिन्हा सबसे अमीर उम्मीदवार | Lok Sabha Polls2019: Poonam Sinha, Richest Candidate

लोकसभा चुनाव में अब तक 4 चरणों में मतदान हो चुके है बाकी 3 चरणों के मतदान 6, 12 और 19 मई को होने है। पांचवे चरण के मतदान के लिए सभी के नामांकन हो चुके है और इसी में सबसे अमीर उम्मीद्वार में सपा की प्रत्याशी पूनम सिन्हा का नाम आया है। यूं तो सिन्हा फेमिली से अब तक शत्रुघन ही थे जो अभिनय के साथ राजनीति में भी मशहूर थे मगर अब उनकी पत्नी पूनम सिन्हा भी राजनीति से जुड़ गई है।

शत्रुघन सिन्हा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ कांग्रेस से हाथ मिला लिया है लेकिन पूनम ने कांग्रेस और भाजपा दोनों में ही ना जाकर समाजवादी पार्टी को चुना। वे लखनऊ से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सीधी टक्कर देने जा रही है।
वेसे तो राजनीति में यह उनका पहला कदम है पर पति शत्रुघन के राजनीतिक अनुभव का सहारा लेकर वे सफलता हासिल कर सकती है ।

स्टारडम में शत्रुघन से सीनियर हैं पूनम सिन्हा

जब शत्रुघन अपने फिल्मी करियर के लिए स्ट्रगल ही कर रहे थे तभी पूनम सिन्हा ने बॉलीवुड में कदम रख दिया था। पूनम सिन्हा का स्क्रीन नाम कोमल रखा गया था, और पूनम सिन्हा मिस यंग इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी थी । पूनम ने जिगरी दोस्त, आदमी और इंसान, आग और दाग, सबक, शैतान, दिल दीवाना, ड्रीम गर्ल, जोधा अकबर जैसी फिल्मों में काम किया है। 30 साल के गेप के बाद वे फिल्म जोधा अकबर में नजर आईं थीं।

मां को नापसंद थे शत्रु

शत्रुघन सिन्हा को पूनम एक नजर में ही पसंद आ गई थी । शत्रुघन जब पूनम के घर रिश्ता लेकर गए तब पूनम की मां ने यह कह कर मना कर दिया था की मेरी लड़की दूध जैसी गोरी है और यह लड़का तो गुंडों सी शक्ल का है। हालांकि सभी रिश्तेदारों के मनाने के बाद पूनम की मां ने शादी के लिए मंजूरी दे दी थी।

Read more : रेणुका चौधरी की हंसी से नरेन्द्र मोदी क्यों बौखला गए थे ? | PM Modi’s sarcastic reply on Renuka Chowdhury laughs

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com