Breaking News

देखिए कोलकाता में किस तरह से मनाया कैलाश विजयवर्गीय ने अपना जन्मदिन | Kailash Vijayvargiya celebrated his birthday in Kolkata…

Posted on: 07 May 2019 10:19 by Surbhi Bhawsar
देखिए कोलकाता में किस तरह से मनाया कैलाश विजयवर्गीय ने अपना जन्मदिन | Kailash Vijayvargiya celebrated his birthday in Kolkata…

अर्जुन राठौर

जिस तरह से ताई लोकसभा अध्यक्ष के रूप में देश की शीर्ष राजनीति पर पहुंची थी। उसी तरह से इंदौर के कैलाश विजयवर्गीय देश की शीर्ष राजनीति पर पहुंच चुके हैं।

वे भारतीय जनता पार्टी के महासचिव होने के साथ ही पश्चिमी बंगाल में लोकसभा चुनाव के प्रभारी भी हैं और वहां वे अमित शाह की टीम के विश्वस्त बने हैं। भारतीय जनता पार्टी के लिए पश्चिमी बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय नई जमीन तैयार कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि इस बार लोकसभा चुनाव में उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय के बारे में यह कहा जाता है कि वे भारतीय जनता पार्टी के एक ऐसे नेता है जिन्हें कहीं भी भेज दो वे पार्टी के लिए सकारात्मक परिणाम ले ही आते हैं। पश्चिमी बंगाल में लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है और वे कोलकाता में रह भी रहे हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन मनाया और उसकी फोटो भी उन्होंने वायरल की देखने वाली बात यही है कि चुनावी भागम भाग के बीच भी कैलाश विजवर्गीय परिवार के साथ अपना जन्मदिन किस तरह से मनाया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com