Breaking News

सिक्योरिटी एजेंसी वाले ने गोवा के सीएम का नाम का गलत फायदा उठाया

Posted on: 02 May 2019 16:17 by Surbhi Bhawsar
सिक्योरिटी एजेंसी वाले ने गोवा के सीएम का नाम का गलत फायदा उठाया

इंदौर, राजेश राठौर। गोवा के मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रमोद सावंत के नाम से आज इंदौर के कई अखबारों में विज्ञापन छपा है। जिसमें मुख्यमंत्री का फोटो किसी डॉक्टर आलोक ड्रोलिया के साथ है। विज्ञापन में लिखा है कि मेरे मित्र प्रिय मित्र डॉ आलोक ड्रोलिया जी के जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

उसके नीचे मुख्यमंत्री का नाम और पद दोनों लिखा है। इंदौर के अखबारों में विज्ञापन देने का क्या मतलब है, और यह व्यक्ति कौन है। जिसको गोवा का मुख्यमंत्री बधाई देने के लिए विज्ञापन जारी कर रहा है। कहां जा रहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री से डॉक्टर आलोक का कोई लेना देना नहीं है। वह सिर्फ जानते हैं, क्योंकि गोवा में ड्रोलिया थंडर फोर्स सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। रहने वाले इंदौर के हैं, इसलिए ड्रोलिया ने अपनी झांकी बाजी के लिए मुख्यमंत्री के नाम का दुरुपयोग कर दिया। जब ये मामला गोवा पहुंचा तो मुख्यमंत्री सचिवालय ने पूछताछ शुरू की।

पता चला कि डॉ आलोक ड्रोलिया ने ही यह विज्ञापन जारी कर दिया। विज्ञापन जारी करने के पहले गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत की कोई अनुमति नहीं ली। जब इस मामले में गोवा के मुख्यमंत्री के विशेष कर्तव्य अधिकारी आत्माराम बरवे से बात की तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कोई विज्ञापन जारी नहीं किया है। इस मामले में मुख्यमंत्री को अवगत करा दिया है। यह गंभीर मामला है। कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार चल रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com