Breaking News

मंत्रियों ने छात्र-छात्राओं के साथ किया सूर्य नमस्कार

Posted on: 12 Jan 2019 18:48 by Rakesh Saini
मंत्रियों ने छात्र-छात्राओं के साथ किया सूर्य नमस्कार

स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को सुभाष मॉडल स्कूल में राज्य स्तरीय सूर्य नमस्कार का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्र छात्रों के साथ जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और स्कूल शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने सूर्य नमस्कार किया।

पीसी शर्मा ने कहा कि योग से ही शरीर को स्वस्थ रखा जा सकता है साथ ही उन्होंने कुंभ को लेकर बात करते हुए कहा कि कुंभ में मध्यप्रदेश का स्टॉल लगाया जाएगा जो कुंभ में आए श्रद्धालुओं को गाइड करेंगे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने युवा दिवस के मौके पर देश वासियों को शुभकामनाएं दी। विद्यार्थियों और नागरिक बंधुओं को बधाई देते हुए कहा कि युवा दिवस पर आयोजित सामूहिक सूर्य नमस्कार की ग्यारहवीं श्रृंखला में शामिल हो रहे युवओं, नागरिकों और जन प्रतिनिधियों को भी बधाई।

मुख्यमंत्री ने युवाओं को दिये संदेश में कहा कि सूर्य नमस्कार के फायदों को देखते हुए इसे अपने जीवन की दिनचर्या से जोड़ें। उन्होंने कहा कि तन और मन से स्वस्थ युवा ही देश और प्रदेश का भविष्य बना सकते हैं। उन्होंने स्वामी विवेकानन्द के सन्देश का उल्लेख करते हुए कहा कि हर नागरिक स्वस्थ रहें, स्वस्थ मानसिकता रखें और स्वस्थ भारत का निर्माण करें।

इंदौर में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर में रुस्तमजी आर्म्ड पुलिस ट्रेनिंग काॅलेज ग्राउंड पर सामूहिक सूर्य नमस्कार आयोजन में एक साथ शामिल हुए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com