Trending News

सैयदना साहब ने इस अंदाज में किया मोदी का स्वागत, देखे वीडियो

Posted on: 14 Sep 2018 15:40 by Surbhi Bhawsar
सैयदना साहब ने इस अंदाज में किया मोदी का स्वागत, देखे वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में चल रही बोहरा समाज की वाअज में शामिल हुए। इस दौरान मोदी ने बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीनसे मुलाक़ात की और कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी पहले ऐसे पीएम है जो वाअज में शामिल हुए हैं। इससे पहले मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर वाअज में शामिल हुए थे।

इस दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसे देखकर आप भी गर्व महसूस करेंगे। दरअसल, पीएम मोदी जैसे ही मस्जिद में पहुंचे तो सैअदना साहब ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद सैयदना साहब और मोदी दोनों एक ही मंच पर बैठे।

इस दौरान मोदी ने बोहरा समाज और सैयदना साहब की तारीफ भी की। साथ ही सैयदना साहब ने भी मोदी को देश का हीरा बताया और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि शांति का संदेश देने की यही शक्ति हमें दुनिया से अलग बनाती है, बोहरा समाज दुनिया को हमारे देश की ताकत बता रहा है। पीएम ने कहा कि हमें अपने अतीत पर गर्व है, वर्तमान पर विश्वास है. बोहरा समाज ने शांति के लिए जो योगदान दिया है, उसकी बात हमेशा मैं दुनिया के सामने करता हूं।

सैयदना साहब द्वारा दी गई जन्मदिन की बधाई पर मोदी ने कहा कि जन्मदिन से पहले ही मुझे इस पवित्र मंच से आशीर्वाद मिला है। मोदी ने कहा कि जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब बोहरा समाज हमेशा मेरे साथ था। कई बार मैं धर्मगुरु जी से मिलने सूरत के एयरपोर्ट पर मिलने चला गया। मोदी बोले कि तब मैंने उनसे गुजरात में पानी की चिंता की, और उन्होंने इसके लिए तभी काम करना शुरू कर दिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com