संविधान बचाओ, देश बचाओ का आयोजन इंदौर में| Save the Constitution, save the country in Indore

0
55
ambedakar

बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर के पोते प्रकाश आंबेडकर के नेत्रत्व में संविधान बचाओ संयुक्त मोर्चा के 55 संगठनो द्वारा विशाल जनसभा इंदौर में 27 अक्टूम्बर को
इंदौर. प्रकाश आंबेडकर के नेतृत्व में संविधान बचाओ देश बचाओ विशाल जनसभा का इंदौर में २७ ओक्टोबेर को दशहरा मैदान पर आयोजन किया जा रहा है. उपरोक्त जनसभा को अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यको के 100 से अधिक संगठनो द्वारा समर्थन दिया जा रहा है. कार्यक्रम में लगभग 20,000 से भी अधिक लोगो के पहुँचने की संभावना है.

कार्यक्रम में पूर्व विधायक सिध्धार्थ परमार, शहर काजी इशरत अली, जयस के राष्ट्रिय अध्यक्ष हीरालाल अलावा, भीम आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष दुलेशिंह रघुवंशी, बाल्मीकि समाज के शंकर खलीफा, जमाते इस्लामी संगठन के इब्राहिम कुरैशी, विश्व हिन्दू सत्य शोधक मिशन के संस्थापक अध्यक्ष स्वामी सत्यानन्द महाराज, संविधान बचाओ मोर्चा के मुकुल वाघ समेत कई बड़े लीडर पहुच रहे है.

कार्यक्रम डा. आंबेडकर के पोते श्री प्रकाश आम्बेडकर जो की बालासाहब आम्बेडकर नाम से लोकप्रिय, एक भारतीय राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता और वकिल हैं, के नेत्रत्व एवं मुख्य आतिथ्य में हो रहा है. प्रकाश आंबेडकर भारिप बहुजन महासंघ के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष है, आप संसद के दोनोँ सदन राज्यसभा व लोकसभा के सांसद रह चुके हैं। वे भारत रत्न डॉ॰ भीमराव आम्बेडकर के पौत्र के रूप में देश विदेश में जाने जाते है. आपने 1982 के बाद से पूरे भारत में कई सामाजिक, धार्मिक एवं राजनैतिक आंदोलनों का नेतृत्व किया है । आपके छोटे भाई आनंदराज आम्बेडकर रिपब्लिकन सेना के नेता हैं।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के ठीक पहले संविधान बचाओ संयुक्त मोर्चा के 100 से भी अधिक संगठनो का इतना विशाल कार्यक्रम का मध्य प्रदेश में राजनैतिक एवं सामाजिक इम्पेक्ट पड़ना तय है. गौतम बुद्धा एजुकेशन एवं सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष नीरज राठौर जो की अखिल भारतीय ओबीसी महासभा से भी जुड़े है ने उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी से अपील जारी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here