कल बदलेगी शनि की चाल, दिखेगा इन राशियों पर अच्छा प्रभाव

0
1581
shani

ज्योतिष्य शास्त्र के अनुसार शनि कर्म फल के देवता माने जाते हैं। 18 सितम्बर को शनि मार्गी हो रहे है। शनि के मार्गी होने से कुछ राशियों पर इसका अच्छा प्रभाव भी देखने को मिलेगा। अनुभवी ज्योतिषियों के अनुसार 4 राशियों पर शनि की कृपा बरसने वाली है। इन 4 राशियों से शनि की साढ़ेसाती खत्म होने वाली हैं। आज हम आपको इन चार राशियों के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

1- मेष राशि

आप लोगों के जीवन में नई खुशियां मिलने के आसार नजर आ रहे है। जितना आप दूसरों की भलाई करेंगे। उतनी ही तेजी से आपकी प्रगति होगी। परिवार में माता-पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा। सुबह उठकर सबसे पहले भगवान शनिदेव की पूजा करके दिन की शुरुआत करें।

2- कन्या राशि

आपकी सभी प्रकार की मनोकामनाएं पूरी होंगी। आपके दुश्मन परास्त होंगे। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं परिवार के बड़े बुजुर्गों की बात मानने से आपके बिगड़े हुए कार्य बनेंगे। आपको अचानक बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है।

3- तुला राशि

तुला राशि के जातकों को अपने कार्य क्षेत्र में खुशखबरी सुनने को मिलेगी। पदोन्नति और वेतन वृद्धि की संभावना भी बन रही है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आप पैसा बचत करने में सफल रहेंगे। मुनाफा होने के चारों तरफ से संयोग बन रहे हैं। माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

4- कुंभ राशि

पति पत्नी के बीच मधुर सम्बन्ध स्थापित होंगे। किसी नई योजना पर आप पैसा भी लगा सकते हैं। पारिवारिक सुखों में भी वृद्धि होगी और उन्हें धन लाभ भी हो सकता है। नौकरी के क्षेत्र से भी अच्छी खबरें मिल सकती हैं। आप पैसा बचत करने में सफल रहेंगे। मुनाफा होने के चारों तरफ से संयोग बन रहे हैं। माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here