सरदार पटेल की मूर्ति को ‘मेड इन चाइना’ बाताने वाले राहुल गांधी पर, अमित शाह का पलटवार

0
28
Amit-Shah-slams-Rahul-Gandhi

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल राहुल गांधी ने गुजरात में बन रही सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को ‘मेड इन चाइना’ बताया था। वहीं अमित शाह ने गुरूवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे समय में जब भारत एकजुट होकर भव्य ‘स्टैच्यू आॅफ यूनिटी’  का निर्माण कर सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष परियोजना को लेकर झूठी अफवाह फैलाने में लगे हैं। जो यह पूरी तरह से शर्मनाक है।

via

बता दें कि गुरूवार को ही राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के चित्रकूट में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा चीन की सहायता से बनवाई जा रही है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी, आपके परिवार ने सरदार पटेल का अपमान किया, लोगों के दिलों और दिमाग में बसी उनकी विरासत को मिटाने का असफल प्रयास किया। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर आपका झूठ सरदार पटेल के प्रति घृणा का एक अन्य प्रदर्शन है। अमित शाह ने ट्वीट के जरिये राहुल गांधी पर हमला बोला।

दरअसल मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर गये राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम सरदार पटेल की मूर्ति गुजरात में स्थापित करेंगे, लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है कि लौहपुरुष की मूर्ति पर ‘मेड इन चाइना’ लिखा होगा, क्योंकि इसका निर्माण चीन कर रहा है। उन्होने कहा कि यह राष्ट्रभक्त, स्वंतत्रता संग्राम सेनानी और देश का निर्माण करने वाले सरदार बल्लभ भाई पटेल का अपमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here