Breaking News

इस स्टार क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम

Posted on: 19 Jun 2019 16:00 by Surbhi Bhawsar
इस स्टार क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को तो सभी जानते है। देश और दुनिया में वह एक मशहूर क्रिकेटर के नाम से जाने जाते है। उनके क्रिकेट खेलने के अंदाज से सभी इम्प्रेस है। यही कारण है कि उनके सन्यांस लेने के बाद भी सचिन तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई। क्रिकेट लवर्स आज भी सचिन को गुरु मानते है।

सचिन के सन्यास लेने के बाद से ही उनके बेटे अर्जुन के क्रिकेट में आने का सभी को इंतजार है। ज्यादातर मीडिया भी अर्जुन की हर हरकत पर नजर रखती है, लेकिन इस बार न तो सचिन न अर्जुन बल्कि सचिन की लाडली सारा का नाम स्टार क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है और अभी सारा बहुत सुर्ख़ियों में चर्चित हो रही है। हर कोई सारा को फॉलो कर रहा है।

सारा हमेशा अपने ग्लेमर को लेकर चर्चा में बानी रहती है और तो और सारा बेहद खूबसूरत भी है। सारा अपने लुक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है। उनकी लव लाइफ को लेकर वैसे तो काफी बातें होती रहती है और खबरें भी सुनने को मिलती है लेकिन इस बार सारा का नाम किसी फिल्म स्टार से नहीं बल्कि एक स्टार क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है।

अंडर 19 के सुपर स्टार को कौन नहीं जानता है। पिछले साल अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन के स्टार प्लेयर शुभमन गिल एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है। शुभमन नाम सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी के साथ जोड़ा जा रहा है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि यंग क्रिकेटर शुभमन गिल इस बार अपने बेहतरीन खेल के लिए नहीं बल्कि अपनी कीमती कार जो उन्होंने खुद खरीदी है, उसकी वजह से अपने दोस्तों के साथ फैंस के बीच चर्चा में है। शुभमन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे लोगो के बहुत कमैंट्स आ रहे है।

इन कमेंट्स में से एक कमेंट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का भी है, जिसमे सारा तेंदुलकर ने सुभमन को उनकी नई कार के लिए बधाई दी है। सारा के कामेंट को देखते ही इंडियन क्रिकेट के सबसे ज्यादा मस्तीखोर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गिल की टांग खिचाई करने लगे,जिसके बाद से ही इस बात को लोगो ने पकड़ लिया है कि सचिन की लाडली सारा और शुभमन गिल के बीच कुछ चल रहा है। क्योंकि सारा ने अपने कमेंट में congratulations के साथ हार्ट वाला इमोजी भी लगाया है तो वहीं सारा के कमेंट पर रिकमेंट करके शुभमन ने भी सेम हार्ट वाला इमोजी डालकर thanks a lot लिखा है।

इस के चलते लोगो के भी रेचश्न आने लगे है लेकिन सारा और सुभमन में से किसी का कोई रिएक्शन वापस नहीं आया जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो दोनों रिलेशनशिप में है। बताया जा रहा है कि सारा ने अभी हाल ही में बैचलर्स किया है तो वहीं शुभमन गिल ने हाल में “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” का खिताब अपने नाम किया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com