सारा ने ख़त्म की ‘लव आजकल 2’ के सीक्वल की शूटिंग, इमोशनल होकर एक्ट्रेस बोली – आपको मिस करूंगी

0
21
sara

मुंबई : सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’  के सीक्वल की शूटिंग कर रहे थे। और इस फिल्म के लीड रोल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ही नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की रैपअप फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा गया है। 

https://www.instagram.com/p/BzX-83dl3f5/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस सारा अली खान द्वारा कार्तिक आर्यन के लिए लिखा गया है कि मैं आपको मिस करूंगी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि रैपअप हो चुका है। 66 दिन और मिलियन यादें। वहीं मेरे सपनों को सच करने के लिए इम्तियाज अली आपका बहुत शुक्रिया। आपके सेट पर रहना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है और इसे मैं हमेशा मिस करूंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के लिए उन्होंने लिखा है कि मुझे अपने साथ सहज बनाने के लिए कार्तिक आर्यन आपका भी धन्यवाद।

सारा अली खान ने लिखा कि, आपके बारे में कॉफी से लेकर आपके साथ चाय तक, मैं चाहूंगी कि फिर से ये हो। मैं आपको मिस करूंगी जितना आप सोच भी नहीं सकते। आपके साथ काम करते वक्त मुझे अच्छा फील कराने के लिए शुक्रिया।

अभी हाल ही में सारा और कार्तिक की हिमाचल के शिमला की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी और इस फोटो में दोनों हिमाचली टोपी लगाए हुए दिख रहे थे। बता दें कि दोनों ने आगामी फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग पूरी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here