Sara Ali Khan बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। वह खुद को काफी फिट रखती है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार (Glamorous Look) देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए रोज़ाना जिम में पसीना बहाती हैं। उनका हॉट अंदाज आए दिन चर्चा में बना रहता है।

टॉक शो कॉफी विद करण में नजर आई सारा

हाल ही में सारा अली खान जान्हवी कपूर के साथ बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में नजर आई है। इस दौरान सबने खूब मस्ती की और करण जौहर सारा अली खान से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कर बैठे ऐसा सवाल की पहले सारा अली खान सोचने लगी फिर दिया ऐसा ज़बाब की जान्हवी कपूर और करण जौहर हंस हंस के पागल हो गए।

Also Read – सलमान को इस एक मेसेज की वजह से होना पड़ा कैटरिना से अलग, जानिए ऐसा क्या था उस मेसेज में

करण ने किए कई पर्सनल सवाल

बता दे कि इस शो में करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से कई पर्सनल सवाल किए। करण ने सारा अली खान से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी एक पर्सनल सवाल किया जो वाकई में चौका देने वाला था। जानकारी के मुताबिक शो में करण ने पूछा की क्या आपने अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध? हां नहीं या असाधारण परिस्थितियों में करण के इस सवाल का सारा ने भी काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

इन फिल्मों में नजर आएगी सारा अली खान

सारा अली खान इस सवाल का जवाब देते हुए बोलीं कि सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद असाधारण परिस्थितियों में आपको नहीं पता यार, फिर कहा हो सकता है रातभर बनाया हो। नहीं भी हो सकता सारा का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद जान्हवी कपूर और करण जौहर दोनों ही खूब हंसे थे। हालांकि, सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस को नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन करती रहती हैं। सारा की तस्वीरें जितनी दिलचस्प होती हैं, उतने ही मजेदार होते हैं उन तस्वीरों के कैप्शन होते हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ ‘गैसलाइट’ भी है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है।